logo-image

लवीना टंडन मीराबाई की भूमिका मिलने पर खुद को धन्य महसूस करती हैं

लवीना टंडन मीराबाई की भूमिका मिलने पर खुद को धन्य महसूस करती हैं

Updated on: 30 Aug 2021, 09:05 PM

मुंबई:

अभिनेत्री लवीना टंडन को शो विघ्नहर्ता गणेश में मीराबाई की भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है। जन्माष्टमी पर उन्होंने भगवान कृष्ण की एक उत्साही भक्त की भूमिका निभाने का अपना अनुभव साझा किया है।

लवीना कहती हैं, जन्माष्टमी भगवान कृष्ण के जन्म का प्रतीक है और यह बहुत ही शुभ दिन है। मैं इस पौराणिक शो का हिस्सा बनने और मीराबाई को चित्रित करने के लिए बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं, जो भगवान कृष्ण की अनन्य भक्त हैं। भगवान कृष्ण और मीराबाई की गतिशीलता बहुत शुद्ध है। मैं इसे पर्दे पर चित्रित करने के लिए खुद को धन्य महसूस करती हूं। शो में मीराबाई को आखिरकार भगवान कृष्ण से मिलने का मौका मिलेगा, जो मुझे लगता है कि दर्शकों को इसके लिए तत्पर रहना चाहिए।

कहानी मीराबाई के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भगवान कृष्ण की एक समर्पित भक्त हैं, जो उनकी पूजा करती थीं। एपिसोड में जन्माष्टमी का जश्न होगा और मीराबाई को कृष्ण के शुभ दर्शन मिलते नजर आएंगे। इसके अलावा, यह भी देखा जाता है कि मीराबाई भगवान कृष्ण से उन्हें अपने साथ ले जाने का अनुरोध करती हैं।

विघ्नहर्ता गणेश सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.