logo-image

वेकेशन पर इस तरह सारी थकान मिटाते दिखे Anushka Sharma-Virat Kohli

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) लव्ड कपल में से एक हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई थी. जिसमें वे दोनों वेकेशन पर जाते दिखाई दिए थे. जिसके बाद अब उनकी एक और तस्वीर सामने आयी है.

Updated on: 08 Jun 2022, 08:51 PM

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) लव्ड कपल में से एक हैं. जिनके बारे में हर कोई जानना चाहता है. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई थी. जिसमें वे दोनों एयरपोर्ट पर दिखाई दिए थे. वो तस्वीरें और वीडियो उनके वेकेशन पर जाने से पहले की हैं. जिसके बाद अब दोनों की एक और तस्वीर (Anushka Sharma Virat Kohli photos) इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वे वेकेशन इंज्वॉय करते दिख रहे हैं. उनकी ये तस्वीर फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. 

बता दें कि ये तस्वीर अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पेज (Anushka Sharma instagram page) से स्टोरी पर शेयर की है. जिसमें वो अपने हबी विराट कोहली के साथ चिल करती दिख रही हैं. इस दौरान विराट जहां टी-शर्ट में कैजुअल लुक लिए दिखाई दिए. वहीं, अनुष्का ने इस दौरान डीप नेक प्रिंटेड ड्रेस कैरी की थी. इसके साथ उन्होंने गले में पेंडेंट पहना हुआ है. वहीं, दोनों सेल्फी (Anushka Sharma Virat Kohli vacation look) के लिए स्माइल करते दिख रहे हैं. तस्वीर में वे काफी ज्यादा क्यूट लग रहे हैं. कपल की ये तस्वीर सामने आने के बाद तमाम पैप्स ने भी इसे शेयर किया है. 

खैर, अगर बात कर ली जाए दोनों के वर्कफ्रंट की तो विराट कोहली (Virat Kohli workfront) जहां आईपीएल 2022 में खेलने के बाद रेस्ट पर हैं. वहीं, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma upcoming movies) के पास आने वाले दिनों में फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) है. जिसकी शूटिंग भी एक्ट्रेस ने शुरू की है. लेकिन शूटिंग के बीच में वो वेकेशन पर निकली हैं. ऐसे में फैंस उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और बाकी तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन वे एक्ट्रेस की इस फिल्म के लिए ज्यादा एक्साइटेड हैं. जिसमें वो एक क्रिकेटर का किरदार निभाने वाली हैं. फैंस अक्सर फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं.