logo-image

इस बार Urfi Javed ने लपेटे बकरी के कपड़े! देखें फनी वायरल वीडियो

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का अतरंगी स्टाइल उन्हें अक्सर चर्चा में ला देता है. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो इंटनरेट पर वायरल हो रही है. जिसमें एक्ट्रेस बोरे से बनी ड्रेस पहने दिख रही हैं. उनके इस लुक पर हर कोई उनकी खिल्ली उड़ा रहा है.

Updated on: 04 Jun 2022, 11:38 AM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का अतरंगी स्टाइल उन्हें अक्सर चर्चा में ला देता है. उनकी कोई-न-कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस पसंद करने के साथ-साथ उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुनाते हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो (Urfi Javed viral video) इंटनरेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें एक्ट्रेस बोरे से ड्रेस बना लेती है और उसे पहने हुए दिखाई पड़ती हैं. उनका ये लुक देखकर हर कोई उनकी खिल्ली उड़ा रहा है. साथ ही लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी पहले नाइट ड्रेस में दिखती हैं. इसके साथ उन्होंने हाई हील्स और पोनी स्टाइल कर रखी थी. वीडियो शुरू होने के साथ वो बोरे को कैच करती हैं. फिर इसकी ड्रेस बना लेती हैं. उनकी ये ड्रेस काफी ज्यादा रिवीलिंग है. एक्ट्रेस का ये टॉप काफी ज्यादा रिवीलिंग और ऑफ शोल्डर है. इसके साथ उन्होंने मिनी स्कर्ट पहनी हुई है. उर्फी ने इसके साथ पोनी बनाई हुई है और स्टेटमेंट ईयरिंग्स के साथ अपने लुक (Urfi Javed latest look) को पूरा किया है. 

उर्फी की इस वीडियो पर तमाम लोगों ने रिएक्शन (Fans reaction on Urfi Javed video) दिए हैं. जहां एक यूजर ने लिखा, 'हे भगवान! ऐसी गरीबी किसी को न दे'. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'सबसे सस्ते कपड़े'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ऐसे कपड़े हमारे गांव में बकरी को पहनाए जाते हैं ठंड में'. इस तरह के कई कमेंट्स उर्फी की इस वीडियो पर किए गए हैं. हालांकि, उर्फी को लोगों के इन कमेंट्स का कोई फर्क नहीं पड़ता है. इसके अलावा उर्फी के फैंस ने हमेशा की तरह तरह-तरह के इमोजी शेयर कर एक्ट्रेस के लुक की तारीफ की है. गौरतलब है कि वो आए दिन अपनी ऐसी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं.