News Nation Logo

Sushant Singh Rajput Birthday Special: सुशांत और रिया की शादी सच या दिखावा? 7 साल की मुलाक़ात और गुमनाम सफ़र

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 21 Jan 2022, 12:44:02 PM
890516 rhechakraborty sushantsinghrajput birthdaypost

7 साल की मुलाक़ात और गुमनाम सफ़र, Sushant Singh और Rhea की शादी का सच (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

Sushant Singh Rajput बॉलीवुड के जाने माने एक्टर थे. उनकी एक्टिंग के तो सब मुरीद थे ही पर उनकी स्माइल, उनके स्टाइल और उनके डांस के भी लोग बेहद दीवाने थे. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है. इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. आज सुशांत का जन्मदिन है. ऐसे में उनके करोड़ों चाहने वाले उन्हें याद कर रहे हैं. 21 जनवरी को पटना में पैदा हुए सुशांत ने कम उम्र में ही जो शोहरत कमाई वो हर किसी का सपना होता है. सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. ऐसे में आज हम आपको बताते हैं आखिर सुशांत और रिया की मुलाकात कैसे हुई थी और नवंबर में इनकी होने वाली शादी की बात सच है या दिखावा.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार Khesari Lal Yadav की हिरोइन ने बिकिनी में बोल्ड पोज देकर उड़ाया गर्दा

रिया चक्रवर्ती और सुशांत की पहली मुलाकात 2013 में यशराज फिल्म्स  के स्टूडियो में हुई थी. तब शुशांत शुद्ध देसी रोमांस की शूटिंग कर रहे थे और वहीं रिया फिल्म मेरे डैड की मारुति की शूटिंग कर रही थीं. शूटिंग करते वक्त दोनों की पहचान हो गई थी. इसके बाद दोनों की कुछ पार्टियों में मुलाकात हुई और फिर जान-पहचान दोस्ती में तब्दील हो गई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

ये वो वक्त था जब सुशांत अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशन में थे. लेकिन सुशांत और रिया के बीच दोस्ती वाली बातें हुआ करती थीं. दोनों कई इवेंट में भी मिल जाते थे. लेकिन तब सुशांत और अंकिता का रिश्ता जगजाहिर था. बता दें कि 2016 में सुशांत अंकिता के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं. दोनों का सात साल पुराना रिलेशनशिप खत्म हो गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

इसके बाद सुशांत और रिया करीब आए. दोनों ने 2018 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और  2019 की शुरुआत में लिव इन में रहना शुरू कर दिया. हालांकि, इस बीच भी दोनों अपने रिलेशन को लेकर खुलकर सामने नहीं आए. रिया ने इंटरव्यू में सुशांत को अपना दोस्त ही बताया, वहीं सुशांत भी इस रिश्ते पर बोलने से बचते रहे. लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों का प्यार जाहिर था. दोनों की यूरोप यात्रा भी काफी चर्चा में रही थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

सुशांत की मौत के बाद ये बात सामने आई थी कि वे किसी बंगाली लड़की के साथ नवंबर में शादी करने वाले थे. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है ये बात सुशांत के साथ ही चली गई. हमेशा अपने रिश्ते से इनकार करने वाली रिया ने उनकी मौत के एक महीने बीतने के बाद सोशल मीडिया पर खुद को उनकी गर्लफ्रेंड कहा था. सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले ही रिया उनसे ब्रेकअप करके घर छोड़कर चली गई थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने एफआईआर में लिखवाया है कि रिया और उसके परिवार ने सुशांत को अपने परिवार से अलग कर दिया था. रिया उन्हें मेडिकल रिपोर्ट सार्वजिनक करने की धमकी भी दे रही थीं. हालांकि रिया ने इन सभी आरोपों को हमेशा खारिज किया. रिया का कहना था कि वे हमेशा सुशांत से प्यार करती थीं लेकिन वे डिप्रेशन से जूझ रहे थे.

First Published : 21 Jan 2022, 12:44:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.