logo-image

ड्रग्स मामले में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) वही शख्स है जिन्होंने आत्महत्या के बाद सुशांत सिंह राजपूत को पहली बार देखा था

Updated on: 04 Jun 2021, 02:43 PM

highlights

  • सिद्धार्थ पिठानी को मिली 14 दिन की न्यायिक हिरासत
  • ड्रग्स मामले में आया है सिद्धार्थ का नाम
  • सिद्धार्थ, सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक ही फ्लैट में रहते थे

नई दिल्ली:

Sushant Singh Death Case: ड्रग्स मामले में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) वही शख्स है जिन्होंने आत्महत्या के बाद सुशांत सिंह राजपूत को पहली बार देखा था. सिद्धार्थ ने ही पुलिस को भी फोन किया था और एंबुलेंस भी मंगाई थी. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल पूरा होने वाला है. सुशांत की संदिग्ध खुदकुशी के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उनके करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) को बीते दिनों गिरफ्तार किया था.

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स मामलों की जांच एनसीबी कर रही है. एनसीबी और सीबीआई इससे पहले भी कई बार पिठानी से पूछताछ कर चुकी है. सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने सीबीआई को दिए बयान में बताया था कि पिछले साल जनवरी से वो सुशांत सिंह के साथ ही रह रहे थे.

यह भी पढ़ें: रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं प्रियामणि, 'The Family Man' में निभाया है मनोज बाजपेयी की पत्नी का रोल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शॉविक भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए थे. रिया चक्रवर्ती ने मुंबई की एक जेल में एक महीना बिताया. रिया और शॉविक अभी बेल पर बाहर हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शॉविक भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए थे. रिया चक्रवर्ती ने मुंबई की एक जेल में एक महीना बिताया. रिया और शॉविक अभी बेल पर बाहर हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े अपने ड्रग्स एंगल केस में 5 मार्च को मुंबई की एक विशेष अदालत के समक्ष आरोप पत्र दायर किया था. 12 हजार पन्नों की चार्जशीट में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक सहित 33 आरोपियों को नामजद किया गया है.  इन डॉक्यूमेंट्स में 200 से अधिक गवाहों के बयान हैं.