logo-image

आज भी ICU में हैं स्वर कोकिला लता मंगेशकर, जानें Health Update

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में भर्ती करवाया गया था

Updated on: 25 Jan 2022, 05:27 PM

नई दिल्ली:

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वह बीते कुछ दिनों से आईसीयू में हैं. हाल ही में  लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट आई है. जिसमें बताया गया है कि आज भी उनकी हालत कल के जैसी ही है. अस्पताल की तरफ से कहा गया कि उनके स्वास्थ्य और दिए जा रहे इलाज के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

यह भी पढ़ें: Badhaai Do Trailer: भूमि पेडनेकर से शादी करेंगे राजकुमार राव, परिवार को ऐसे देंगे चकमा

भारत रत्न लता मंगेशकर 92 साल की हैं और कोरोना से अस्पताल में जंग लड़ रही हैं. सेलेब्स से लेकर देशभर के लोग लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) निमोनिया से भी पीड़ित हैं. अस्पताल के आईसीयू में डॉक्टरों की एक टीम उनकी देखभाल कर रही है. डाक्टरों ने किसी को भी लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) से मिलने की अनुमति नहीं दी है क्योंकि वह अभी भी डॉक्टरों की देखरेख में है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lata Mangeshkar (@lata_mangeshkar)

मध्यप्रदेश के इंदौर में जन्मीं लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को गायिकी क्षेत्र में अतुल्य योगदान देने के लिए भारत रत्न, पद्म विभूषण, पद्म भूषण और दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड सहित कई सम्मानों से नवाजा जा चुका है. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने 36 भाषाओं में 50 हजार से ज्यादा गीतों को अपनी आवाज दी है.