News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा हरिद्वार हेट स्पीच मामला : जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ़ वसिम रिज़वी को 3 महीने की अंतरिम जमानत जम्मू : म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन में गैर कानूनी लाउडस्पीकर बैन के प्रस्ताव के पारित होने पर हंगामा चिंतन शिविर के बाद हरियाणा कांग्रेस की कोर टीम आज शाम राहुल गांधी से करेगी मुलाकात वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स
Banner

आज भी ICU में हैं स्वर कोकिला लता मंगेशकर, जानें Health Update

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में भर्ती करवाया गया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Jan 2022, 05:27:47 PM
lata mangeshkar

लता मंगेशकर हेल्थ अपडेट (Photo Credit: फोटो- @lata_mangeshkar Instagram)

नई दिल्ली:  

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वह बीते कुछ दिनों से आईसीयू में हैं. हाल ही में  लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट आई है. जिसमें बताया गया है कि आज भी उनकी हालत कल के जैसी ही है. अस्पताल की तरफ से कहा गया कि उनके स्वास्थ्य और दिए जा रहे इलाज के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

यह भी पढ़ें: Badhaai Do Trailer: भूमि पेडनेकर से शादी करेंगे राजकुमार राव, परिवार को ऐसे देंगे चकमा

भारत रत्न लता मंगेशकर 92 साल की हैं और कोरोना से अस्पताल में जंग लड़ रही हैं. सेलेब्स से लेकर देशभर के लोग लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) निमोनिया से भी पीड़ित हैं. अस्पताल के आईसीयू में डॉक्टरों की एक टीम उनकी देखभाल कर रही है. डाक्टरों ने किसी को भी लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) से मिलने की अनुमति नहीं दी है क्योंकि वह अभी भी डॉक्टरों की देखरेख में है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lata Mangeshkar (@lata_mangeshkar)

मध्यप्रदेश के इंदौर में जन्मीं लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को गायिकी क्षेत्र में अतुल्य योगदान देने के लिए भारत रत्न, पद्म विभूषण, पद्म भूषण और दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड सहित कई सम्मानों से नवाजा जा चुका है. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने 36 भाषाओं में 50 हजार से ज्यादा गीतों को अपनी आवाज दी है.

First Published : 25 Jan 2022, 01:37:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.