logo-image

लता मंगेशकर ने दी थी रानू मंडल को नसीहत, सोशल मीडिया पर मिला ऐसा रिएक्शन

पति की मौत के बाद रानू पश्चिम बंगाल के बारपेटा टाउन स्थित राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर ही अपना गुजारा कर रही थीं

Updated on: 05 Sep 2019, 09:39 AM

नई दिल्ली:

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने अभी कुछ समय पहले इंटरनेट सनसनी बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें 'ऑरिजिनल बनने' की नसीहत दे डाली. लता मंगेशकर द्वारा रानू को कही गई ये बात उनके कुछ प्रशंसकों को नहीं भाया और लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया कि वह इस बात को थोड़े विनम्र अंदाज में भी कह सकती थीं.

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'इतनी बड़ी सुपरस्टार और इतनी अविनम्र.'

यह भी पढ़ें- Posham Pa एक्ट्रेस रागिनी खन्ना रखती हैं खुद के साथ ही कॉम्पटीशन

किसी दूसरे यूजर ने लिखा, 'एक गरीब औरत अपने जीवनयापन के लिए रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थीं.आश्चर्यजनक ढंग से उनकी आवाज को सोशल मीडिया पर लोगों ने नोटिस किया और वह स्टार बन गईं. लता जी और अधिक विनम्र होकर उनकी सराहना और मदद कर सकती थीं.'नकल करने' की यह बात नजरअंदाज की जा सकती थी.' एक यूजर ने लता मंगेशकर की इन बातों से असहमति जताते हुए उनके शब्दों को 'कठोर' कहा.

यह भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना ने खोला राज, बताया कैसे मिला उन्हें नेशनल अवार्ड

पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) द्वारा गाया गाना 'एक प्यार का नगमा है' को गाकर रानू मंडल रातोंरात इंटरनेट पर छा गईं, उन्हें हिमेश रेशमिया ने गाने का ब्रेक भी दिया और अब तक वह हिमेश के साथ तीन गाना रिकॉर्ड कर चुकी हैं. 


बता दें कि पति की मौत के बाद रानू पश्चिम बंगाल के बारपेटा टाउन स्थित राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर ही अपना गुजारा कर रही थीं लेकिन अब उनकी किस्मत बदल चुकी है. रानू अब हिमेश की फिल्म में गाती भी नजर आएंगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)