News Nation Logo

प्रख्यात गायिका लता मंगेशकर की हालत स्थिर और अब स्वास्थ्य में हो रहा सुधार

प्रख्यात गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Health) की हालत अभी स्थिर है.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 14 Nov 2019, 10:17:24 PM
प्रख्यात गायिका लता मंगेशकर की सेहत में सुधार

नई दिल्ली:  

Lata Mangeshkar Health: प्रख्यात गायिका लता मंगेशकर की हालत अभी स्थिर है. सोमवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में सांस लेने में तकलीफ होने के चलते उन्हें भर्ती कराया गया था. एक आधिकारिक प्रवक्ता ने गुरुवार को आईएएनएस के साथ इस बारे में बात करते हुए कहा, "लता दीदी की हालत अभी स्थिर है. प्रगति स्थिर और बेहतर है. उनके ठीक हो जाने पर हम उन्हें घर ले जाने के बारे में सोच रहे हैं. आपकी दुआओं और समर्थन के लिए धन्यवाद."

यह भी पढे़ंः महाराष्ट्र में सरकार बनाने का फॉर्मूला तैयार, अब तीनों पार्टियों के हाईकमान तय करेंगे ये

उनके जल्दी से ठीक होने की दुआएं देश-विदेश में तमाम प्रशंसकों संग बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी मांगी, जिनमें हेमा मालिनी और शबाना आजमी भी शामिल हैं. बता दें कि सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर की हालत पिछले दिनों गंभीर बो हई थी. अस्पताल के सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी थी. लता मंगेशकर (90) को सोमवार की सुबह ब्रीच कैंडी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती करवाया गया था.

यह भी पढे़ंः लोगों के लिए बड़ी खुशखबरीः भारत में बढ़ेगी सैलरी और पाकिस्तान में आएगी कंगाली, जानें क्यों

लता मंगेशकर का इलाज डॉक्टर पतित समधानी कर रहे हैं. अस्पताल के एक सूत्र ने बताया था कि मामूली सुधार के बावजूद उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. वह अभी भी आईसीयू में, जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं. सेहत में सुधार होने में थोड़ा वक्त लगेगा.

First Published : 14 Nov 2019, 10:16:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.