logo-image

Lara Dutta Birthday: Lara Dutta मिस यूनिवर्स बन ऐसे जीते थे लाखों दिल

एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) का 44वां जन्मदिन (Lara Dutta Birthday) है. 2003 में फिल्म अंदाज से लारा ने अपने करियर की  शुरूआत की थी.

Updated on: 16 Apr 2022, 01:26 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है. एक्ट्रेस के लिए और उनके परिवार वालों के लिए आज बेहद खास दिन है.आज एक्ट्रेस का 44वां जन्मदिन (Lara Dutta Birthday) है. आज उनके फैंस ने  और करीबी लोग उनको लगातार सोशल मीडिया पर विश करते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस भले ही इन दिनों बॉलीवुड में ज्यादा एक्टिव नहीं है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं की वो अब काम नहीं करेंगी. एक्ट्रेस (Lara Dutta) के अदाकारी को फैंस ने हमेशा सराहा.  2003 में फिल्म अंदाज से लारा ने अपने करियर की  शुरूआत की थी. इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड भी मिल चुका है.

यह भी जानिए -  हिंदी टेलीविजन प्रेजेंटर और एक्ट्रेस मंजू सिंह जी का हुआ निधन

आपको बता दें,  एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) आखिरी बार वेब सीरीज हंड्रेज में नजर आई थीं. 16 अप्रैल 1978 को जन्मीं लारा दत्ता ने साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता और देखते ही देखते सुर्खियों में छा गईं. फेमिना मिस इंडिया जीतने के बाद लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया और ऐसा करने वाली वह दूसरी भारतीय महिला बनी थीं. एक्ट्रेस (Lara Dutta) ने बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स के साथ काम किया है. उनकी ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स के साथ अच्छे रिश्ते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अपने फैंस के लिए काफी कुछ शेयर करती हैं.