logo-image

लारा दत्ता भूपति ने राजकुमार राव से कहा, घबराओ की जरूरत नहीं

लारा दत्ता भूपति ने राजकुमार राव से कहा, घबराओ की जरूरत नहीं

Updated on: 09 Nov 2021, 09:30 PM

मुंबई:

लारा दत्ता भूपति लायंसगेट प्ले के पहले मूल हिककप्स एंड हुकअप्स के लिए तैयार हैं, जहां वह प्रतीक बब्बर और शिनोवा के साथ नजर आएंगी।

राजकुमार राव ने हाल ही में एक नए वीडियो के माध्यम से शो के कलाकारों को पेश करते हुए कहा कि एक अच्छे व्यवहार वाले राव की प्रतिष्ठा शो के नए राव परिवार से खतरे में है। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लारा दत्ता ने शो के पात्रों को पेश करने के लिए राजकुमार के प्रति आभार व्यक्त किया है और सुनिश्चित किया है कि उन्हें राव उपनाम की प्रतिष्ठा जरूर मिलेगी।

शो के बारे में अभिनेत्री ने कहा, हां, राव परिवार यहां है, लेकिन राजकुमार राव के लिए डरने की कोई बात नहीं है। मैं दर्शकों के लिए राव परिवार को पेश करने पर उन्हें धन्यवाद देना चाहती हूं। हिककप्स एंड हुकअप्स एक बोल्ड और आधुनिक परिवार के बारे में एक शो है। यह कई मुद्दे उठाता है, जिन पर अक्सर परिवारों में चर्चा नहीं की जाती है।

इस बीच, डेटिंग ऐप्स पर उनके प्रोफाइल के चक्कर लगाने की खबरें आईं। अभिनेत्री ने इस संबंध में एक स्पष्टीकरण दिया। उन्होंने कहा, मेरा किरदार वसुधा, अपने डेटिंग जीवन के बारे में चिंतित है। उसकी डेटिंग प्रोफाइल वायरल हो गई, इसलिए दर्शकों को यह बताना जरूरी था कि स्टोर में क्या है और क्या चल रहा है।

अभिनेत्री ने कहा, बस इतना ही नहीं, यह शो इस बात पर भी प्रकाश डालता है कि कैसे एक महिला परिवार से अलग होने के बाद अपना स्थान फिर से हासिल करती है। वसुधा जब अपने जीवन के इस नए चरण में प्रवेश करती है, तो उसे पता चलता है कि डेटिंग ऐप्स के आगमन ने परिवेश को काफी बदल दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.