logo-image

सुष्मिता सेन को डेट कर रहे ललित मोदी, ट्विटर पर शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

सुष्मिता सेन को डेट कर रहे ललित मोदी, ट्विटर पर शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Updated on: 15 Jul 2022, 12:20 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने गुरुवार को घोषणा की कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं और जल्द ही उनके साथ शादी के बंधन में बंधने का इरादा है।

इससे पहले ललित मोदी ने ट्विटर पर दोनों की तस्वीरें शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस को अपना बेटर हाफ बताया और इसे एक नई शुरूआत बतायी।

सेन को अपना जीवनसाथी बताते हुए, ललित मोदी ने अपने प्रशंसकों को एक उन्माद में भेज दिया, जिसमें कई लोग चर्चा कर रहे थे कि क्या दोनों पहले से शादीशुदा हैं।

हालांकि, उन्होंने एक और ट्वीट के साथ हवा को साफ करते हुए कहा, क्लैरिटी के लिए बता दूं कि हम दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। अभी शादी नहीं की है। हां, लेकिन जल्द ही ऐसा कर सकते हैं।

ललित मोदी 2010 से लंदन में हैं, जब उन्होंने कर चोरी और मनी लॉन्ड्रिंग में अपनी कथित भूमिका की जांच के बीच भारत छोड़ दिया था।

सुष्मिता सेन, (जिन्हें 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था) ने 1996 की फिल्म दस्तक से बॉलीवुड में शुरूआत की। 46 वर्षीय अभिनेत्री की दो बेटियां हैं- अलीसा और रेनी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.