logo-image

Lalit Modi या Sushmita Sen, दोनों में से कौन है ज्यादा अमीर, जानें इन दोनों की संपत्ति

हालांकि कुछ समय के बाद ललित मोदी ने दूसरे ट्वीट के जरिए ये कन्फर्म किया अभी दोनों ने शादी नहीं की है, बल्कि एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Updated on: 20 Jul 2022, 12:38 PM

New Delhi:

सुष्मिता सेन और ललित मोदी इन दिनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये खबर जैसे सोशल मीडिया पर आई थी वैसे ही आग की तरह फ़ैल गई. हालांकि कुछ समय के बाद ललित मोदी ने दूसरे ट्वीट के जरिए ये कन्फर्म किया अभी दोनों ने शादी नहीं की है, बल्कि एक-दूसरे को डेट कर  रहे हैं. ललित मोदी के इस एलान के बाद दोनों को खूब ट्रोल किया जा रहा है. ट्रोलर्स सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर के नाम से और कई सारे मीम्स बना रहे हैं. हल्के अभिनेत्री ने बहुत ही शानदार तरीके से इसका जवाब भी दिया है. ललित मोदी पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है. तो चलिए आज जानते हैं ललित मोदी और सुष्मिता सेन की नेट वर्थ. 

यह भी पढ़ें- O Antava के बाद Samantha मचाएंगी इस तरह से धमाल, दिखेंगी नए अवतार में

आलीशान बंगले में रहते हैं ललित मोदी
ललित मोदी के लिए अगर ये कहा जाए कि वह मुंह में सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए थे, तो यह गलत नहीं होगा. क्योंकि इनके परिवार का लंबा चौड़ा बिजनेस साम्राज्य है, जिसमें शराब, सिगरेट और पान मसाला के फेमस ब्रांड और रिटेल स्टोर, रेस्टोरेंट चेन और ट्रैवल कंपनियां शामिल हैं. ललित मोदी 2010 में भारत छोड़कर विदेश भाग गए थे. जिसके बाद इन्हे भगोड़ा घोषित कर दिया था.  लंदन स्थित उनका बंगला 7000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. ललित के बंगले में 8 बेडरूम है. इस बंगले के लिए ललित 20 लाख रुपये महीना किराया देते हैं.

ललित मोदी के पास इतने करोड़ की है संपत्ति
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ललित मोदी के कारोबार की बात करें तो वह अपने बिजनेस के अरबों की कमाई करते हैं. भारत के अलावा पश्चिमी अफ्रीका, साउथ-ईस्ट अफ्रीका, यूरोप, साउथ-ईस्ट एशिया, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में उनका बिजनेस है. उनकी नेटवर्थ लगभग 12 हजार करोड़ बताई जा रही है. जिसमें लगभग 4500 करोड़ की उनकी संपत्ति है.

इतनी संपत्ति की मालकिन हैं सुष
 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुष्मिता सेन सालाना लगभग 9 करोड़ रुपये और प्रति माह 60 लाख रुपये कमाती हैं. सुष्मिता सेन के पास करीब 100 करोड़ रुपये की संपत्ति है. उनके पास मुंबई में एक आलिशान बंगला है. 

करोड़ों की कीमती गाड़ियां भी हैं
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री के पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज 730एलडी है,  जिसकी कीमत करीब 1.42 करोड़ रुपये के आसपास है. अभिनेत्री सुष्मिता सेन एक फिल्म का करीब 3 से 4 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. एक्ट्रेस को मेहेंगी गाड़ियां और डायमंड्स का काफी ज्यादा शॉक है.