logo-image

ललित मोदी ने अपने और सुष्मिता सेन पर तंज कसने वालों को दिया करारा जवाब

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की तरफ इन दिनों हर किसी की नजरें टिकी हुईं हैं और भला हो भी क्यों ना एक्ट्रेस ने लंबे समय बाद अपने फैंस को इतना बड़ा सरप्राइज दिया है. हालांकि उनके फैंस उनके नए रिश्ते से खुश भी हैं.

Updated on: 26 Jul 2022, 07:34 AM

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की तरफ इन दिनों हर किसी की नजरें टिकी हुईं हैं और भला हो भी क्यों ना एक्ट्रेस ने लंबे समय बाद अपने फैंस को इतना बड़ा सरप्राइज दिया है. हालांकि उनके फैंस उनके नए रिश्ते से खुश भी हैं.  ललित मोदी (Lalit Modi) संग रिलेशनशिप में आने पर एक्ट्रेस खूब चर्चा बटोर रही हैं. वहीं हाल ही में ललित मोदी (Lalit Modi) ने एक पोस्ट के जरिए मीडिया और उनपर मीम्स बनाने वालों पर तंज कसा है. उनकी इस पोस्ट पर लोग खूब दिलचस्पी दिखा रहे हैं. उनकी पोस्ट सभी  खूब एंजॉय कर रहे हैं. और कमेंट्स के जरिए हर कोई फिर से उन्हें राय देते हुए दिख रहा है. 

यह भी जानिए -  शो 'भाबी जी घर पर हैं' के स्टार मलखान के निधन के बाद उनकी कोस्टार का रो-रोकर बुरा हाल है

आपको बता दें,  हाल ही में ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट को शेयर करते हुए ललित ने ना सिर्फ ट्रोल को करारा जवाब दिया बल्कि मीडिया पर भी निशाना साधा है. कुछ मिनट पहले ही शेयर किए गए इस पोस्ट में ललित मोदी ने एक कार्टून शेयर किया है, जिसमें चार अलग-अलग खबरें दिखाई गई हैं. इन चार खबरों में से एक खबर ललित और सुष्मिता के रिलेशनशिप की भी है.

कार्टून में दिखाया गया है कि किस तरह देश की बड़ी समस्याओं को लोग नजरअंदाज कर देते हैं, लेकिन उनके रिलेशनशिप की खबर पर हर किसी की रूचि दिख रही है. इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही उन्होंने इसे एक मजेदार कैप्शन भी दिया है. यह पहली बार नहीं है जब ललित मोदी ने इस तरह ट्रोल्स को जवाब दिया हो.