logo-image

Anupam Kher: कोई महान फिल्म नहीं थी लाल सिंह चड्ढा, आमिर के खिलाफ बोले अनुपम खेर

अनुपम खेर (Anupam Kher) हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता है. पिछले कई दशकों से उन्होंने फिल्मों में अपने अलग-अलग रोल के जरिए दर्शकों का मनोरंजन किया है.

Updated on: 01 May 2023, 02:17 PM

मुंबई :

अनुपम खेर (Anupam Kher) हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता है. पिछले कई दशकों से उन्होंने फिल्मों में अपने अलग-अलग रोल के जरिए दर्शकों का मनोरंजन किया है. हाल ही में एक्टर ने बॉयकॉट बॉलीवुड' ट्रेंड पर अपने विचारा साझा किए हैं. बॉयकॉट बॉलीवुड पर बात करते हुए उन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर भी निशाना साधा है. दरअसल एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि इस चलन का फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ेगा.  अगर आपकी फिल्म अच्छी है तो चलेगी लेकिन अगर आपकी फिल्म खराब है तो उस पर असर तो पड़ेगा लेकिन ट्रेंड की वजह से नहीं.

अनुपम खेर के मुताबिक, आमिर खान की फिल्म  'लाल सिंह चड्ढा'  एक अच्छी फिल्म नहीं थी, अगर वो अच्छी होती तो उसे हिट होने से कोई नहीं रोक सकता था. वहीं अनुपम खेर ने दूसरी तरफ आमिर खान की फिल्म पीके की तारीफ की है. उन्होंने कहा, पीके सच में अच्छी फिल्म थी, अगर आपकी फिल्म सच में अच्छी है तो इस पर बॉयट्रेंड का कोई असर नहीं पड़ सकता. 

'बॉयकॉट ट्रेंड के पक्ष में नहीं'

बॉयकॉट ट्रेंड को कैसे खत्म किया जाए, इस बारे में अपने विचार शेयर करते हुए उन्होंने एएनआई से कहा, 'मैं बॉयकॉट ट्रेंड के पक्ष में नहीं हूं, बिल्कुल भी नहीं, लेकिन आप किसी को वह करने से नहीं रोक सकते जो वह करना चाहता है. लेकिन अगर आपका प्रोडेक्ट अच्छा है, तो उसे अपने दर्शक मिल जाएंगे. और इस चलन को खत्म करने का एकमात्र तरीका शानदार काम करना है. इस बीच, एक्टर ने ओटीटी प्लेटफार्मों के बारे में भी अपने विचार साझा किए और एएनआई को बताया, “यह जॉब का एक सबसे अच्छा जरिया हो जो अब तक हुआ है. एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर अगली बार कंगना रनौत के निर्देशन में बनी 'इमरजेंसी', 'द सिग्नेचर', अनुराग बसु की 'मेट्रो... इन डिनो' और आगामी थ्रिलर फिल्म 'आईबी71' में नजर आएंगे.