logo-image

'Lal Singh Chaddha' के डाइरेक्टर Advait chandan का Kangana Ranaut पर आरोप! कही ये बात

आमिर खान (Aamir Khan) की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा 'Lal Singh Chaddha' अपनी रिलीज डेट से ठीक पहले सभी गलत कारणों से सुर्खियां बटोर रही है.

Updated on: 09 Aug 2022, 05:56 PM

New Delhi:

आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर 'लाल सिंह चड्डा' (Lal Singh Chaddha) 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.  क्लासिक हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' (Forest Gump) पर आधारित इस फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), नागा चैतन्य (Naga Chaitanya), मोना सिंह (Mona Singh) और कई अन्य कलाकार भी शामिल हैं. इसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कैमियो रोल भी है. हाल ही में, 'लाल सिंह चड्ढा' के निर्देशक अद्वैत चंदन (Advait Chandan) ने फिल्म  के चल रहे बॉयकाट पर अपनी चुप्पी तोडी और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की.  यह इंस्टाग्राम  स्टोरी कई लोगों को एक्ट्रेस कंगना रनौत पर एक ताना लगी , जिन्होंने हाल ही में आमिर खान को चल रहे ट्रेंड के पीछे मास्टरमाइंड होने के लिए ट्रोल किया था. स्टोरी में डायरेक्टर अद्वैत चन्दन ने लिखा , "मुझे बताया गया है कि आमिर सर को ट्रोल करने के लिए लोगों को पैसे दिए जा रहे हैं. यह सुनकर गहरा दुख हुआ है और यह पूरी तरह से गलत है. मैं उन्हें मुफ्त में क्यों ट्रोल कर रहा हूं?”, हैशटैग “पे एवरी ट्रोल”.

दरअसल सिर्फ छह दिन पहले ही , कंगना ने आमिर खान के उपर चल रहे ट्रोल के बारे में बात करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "मुझे लगता है कि आने वाली रिलीज 'लाल सिंह चड्डा' के आसपास सभी नेगेटिविटी  को, मास्टरमाइंड आमिर खान जी ने कुशलता से क्यूरेट किया है. इस साल किसी भी हिंदी फिल्म ने काम नहीं किया (कॉमेडी सीक्वल को छोड़कर) भारतीय संस्कृति या स्थानीय स्वाद के साथ गहरी जड़ें जमाने वाली केवल दक्षिण की फिल्मों ने ही काम किया है, हॉलीवुड की रीमेक वैसे भी काम नहीं करती. लेकिन अब वे भारत को असहनशील कहेंगे, हिंदी फिल्मों को दर्शकों की नब्ज समझने की जरूरत है, यह हिंदू या मुस्लिम होने के बारे में नहीं है.”

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आगे कहा, "आमिर खान जी द्वारा हिंदूफोबिक पीके (PK) और भारत को असहनशील कहे जाने के बाद भी उन्होंने अपने जीवन की सबसे बड़ी हिट फिल्में दीं, कृपया इसे धर्म या विचारधारा के बारे में बनाना बंद करें, यह उनके खराब एक्टिंग और खराब फिल्मों से दूर है."

यह भी पढें - मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan को नहीं है परफेक्शन में विश्वास!

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो, कंगना की  हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'धाकड' (Dhakad) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही. वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस  'इमरजेंसी' (Emergency), 'तेजस' (Tejas) ,'इमली' (Imly), 'सीता' (Seeta) और 'टीकू वेड्स शेरू '(Teeku weds Sheru) जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.