logo-image

Lal Salaam : रजनीकांत के नए अवतार ने किया लोगों को हैरान, फिल्म का पोस्टर वायरल

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) बढ़ती उम्र के साथ भी अपनी फिल्मों में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वो बैक टू बैक फिल्में देकर लोगों को चौंका रहे हैं.

Updated on: 08 May 2023, 11:16 AM

नई दिल्ली :

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) बढ़ती उम्र के साथ भी अपनी फिल्मों में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वो बैक टू बैक फिल्में देकर लोगों को चौंका रहे हैं. एक्टर बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) की फिल्म लाल सलाम से अपने फैंस को सरप्राइज देने के लिए तैयार हैं, जिसका पोस्टर भी सामने आ गया है. रविवार की रात यानी बीते दिन फिल्म निर्माता और लाइका प्रोडक्शंस ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- '#मोइदीनभाई...स्वागत है...#लालसलाम कैप्शन नहीं दे सकती जब आपका दिल दौड़ रहा हो!' पोस्ट के सामने आते ही सोशल मीडिया पर खुशियों की लहर दौड़ गई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwaryaa Rajinikanth (@aishwaryarajini)

मोइदीन भाई -

साउथ स्टार अपनी बेटी की फिल्म में कैमियो निभाएंगे और मोइदीन भाई के रूप में दिखाई देंगे. उनके पहले लुक की बात करें तो, उसमें उन्हें कुर्ता और लाल टोपी में देखा जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे. फिल्म में एआर रहमान का म्यूजिक भी होगा, जो फैंस की धड़कनों को बढ़ाएगा. फिल्म की बात करें तो, लाल सलाम (Lal Salaam) इसी साल रिलीज हो सकती है. फिलहाल इसकी शूटिंग चल रही है.

 रजनीकांत वर्क फ्रंट -

वर्क फ्रंट की बात करें तो, नेल्सन दिलीपकुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जेलर मुथुवेल पांडियन’ में रजनीकांत (Rajinikanth) अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. थलाइवा के अलावा ‘जेलर’ में प्रियंका मोहन, शिव राजकुमार, राम्या कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि, विनायकन जैसे कई नामी चेहरे अहम भूमिकाओं में दिखेंगे, जो दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होगा. बताते चलें कि एक्टर को आखिरी बार नयनतारा और कीर्ति सुरेश की सह-अभिनीत 'अन्नात्थे' में देखा गया था, जिसके बाद से एक्टर के फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra Post : प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया बेटी का क्यूट वीडियो, पहली बार फैंस ने सुनी मैरी की आवाज