logo-image

लक्ष्मी मांचू की प्रतिक्रिया देखने लायक थी, जब उन्हें याद दिलाया गया कि छुट्टी खत्म हो गई

लक्ष्मी मांचू की प्रतिक्रिया देखने लायक थी, जब उन्हें याद दिलाया गया कि छुट्टी खत्म हो गई

Updated on: 14 Jul 2021, 04:30 PM

हैदराबाद:

अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू ने साझा किया है कि जब कोई उन्हें याद दिलाता है कि छुट्टी खत्म हो गई है और उन्हें घर लौटने की जरूरत है, तो वह कैसे प्रतिक्रिया देती हैं।

लक्ष्मी, जो इस समय अपने परिवार के साथ यूएस में हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। फोटो में, वह नीले रंग की डेनिम के साथ एक काले रंग की टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही है। वह एक हाथ में कुल्हाड़ी पकड़े हुए हैं और दूसरे हाथ से कैमरे की तरफ इशारा कर रही हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, जब कोई मुझे याद दिलाता है कि मेरी छुट्टी खत्म हो गई है और मुझे घर वापस जाना होगा। हैशटैग वाट्सऑनमाईमूड, हैशटैग मूड।

लक्ष्मी ने हाल ही में अपनी बेटी निर्वाण के लिए टैटू बनवाया है। अपनी सात साल की बेटी को प्यार से एपल कहने वाली इस एक्ट्रेस ने अपने बाएं कंधे पर एक छोटा सा सेब और कलाई पर एक छोटा सा दिल बनाया है। अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्हें हमेशा से टैटू का शौक रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.