logo-image

Christmas Day Special : Mira Rajput ने अपने 'सांता' के साथ शेयर की क्यूट सेल्फी, लोगों ने लुटाया प्यार

बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी फैमिली और फिटनेस से जुड़ी पोस्ट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 25 Dec 2022, 07:08 PM

highlights

  • करीना कपूर ने शेयर किया सैफ अली खान का ये वीडियो
  • ऐसी पोस्ट के साथ फैंस को कहा- 'मैरी क्रिसमस'
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी फैमिली और फिटनेस से जुड़ी पोस्ट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने क्रिसमस के मौके पर एक खास वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके हबी और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिस पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन्स भी देखने को मिल रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वीडियो में देखा जा सकताहै कि सैफ ने कुर्ता-पजामा के साथ ओवरकोट और शऑल स्टाइल किया हुआ है. इस दौरान वो हाथ में गिटार लेकर शानदार धुन निकालते नजर आ रहे हैं. उनके बगल में सजा हुआ क्रिसमस ट्री देखा जा सकता है. वीडियो के आखिर में सबसे छोटे नवाब जेह अली खान भी नाइट सूट में दिखाई पड़ते हैं. वहीं, पास में उनका पेट डॉग भी नजर आता है. सोशल मीडिया यूजर्स को ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. आम फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी तरह-तरह के रिएक्शन्स दिए हैं.

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Khan ने खोली 'इमोजी की दुकान', आप भी चुनें अपना फेवरेट

करीना ने इस वीडियो को पोस्ट करने के सात कैप्शन में लिखा, 'क्रिसमस का सबसे अच्छा तरीका...मेरे प्यार का गिटार बजाना... और अपने बच्चों और सबसे अच्छे दोस्तों के साथ. सभी के लिए प्यार, प्रकाश और संगीत... सभी को मैरी क्रिसमस.' इस कैप्शन के साथ-साथ उन्होंने ढेर सारे हार्ट वाले इमोजी का इस्तेमाल किया है. 

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor की दीवानगी ने बनाया Shahid Kapoor का करियर!

अब बात कर लें बेबो उर्फ करीना के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई दी थी. वहीं, आने वाले दिनों में वो तीन बड़ी फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'द क्रू', 'वीरे दी वेडिंग 2' और 'तख्त' का नाम शामिल है. फैंस एक्ट्रेस की इन फिल्मों के लिए काफी एक्साइटेड हैं.