logo-image

पर्सनल लाइफ में फैंस की दखल Naga Chaitanya को नहीं आयी पसंद, तो दिखा डाली 'अकड़'!

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इस समय काफी ज्यादा चर्चा में हैं. जिसकी दो वजहें हैं, पहला कारण वाइफ सामंथा से लिया गया तलाक है और दूसरी वजह उनकी बॉलीवुड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है.हालांकि, पर्सनल लाइफ में दखलअंदाजी पर हाल ही में उनका रिएक्शन आया है.

Updated on: 31 Jul 2022, 08:11 AM

नई दिल्ली:

साउथ स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इस समय काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. जिसकी दो वजहें हैं, पहला कारण वाइफ सामंथा रुथ प्रभु से लिया गया तलाक है और दूसरी वजह उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Naga Chaitanya Laal Singh Chaddha) है. हालांकि, उनकी पर्सनल लाइफ ज्यादातर सुर्खियों में रहती है. वहीं, फैंस भी उनके सपोर्ट और विरोध में बातें करते हैं. जिस पर हाल ही में नागा चैतन्य का बयान सामने आया है. जिसे सुनने के बाद लग रहा है कि नागा को अपने निजी मामलों (Naga Chaitanya on personal life) में फैंस की दखलअंदाजी नही पसंद आ रही है. ऐसे में उन्होंने उन लोगों को करारा जवाब दे डाला है. जो इस समय लोगों के बीच चर्चा में आ गया है. आज हम उनके इसी बयान पर बात करने वाले हैं. 

नागा चैतन्य ने एक इंटरव्यू (Naga Chaitanya interview) में इस पर बात की है. जिसमें उन्होंने कहा,  “मेरे द्वारा की जाने वाली फिल्मों की तुलना में मेरी निजी जिंदगी के बारे में चर्चा ज्यादा हो रही है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन अभी समय ऐसा ही है और इसी तरह मीडिया के कुछ वर्ग रिपोर्ट करना पसंद कर रहे हैं. सबके अपने तरीके हैं, इसलिए यह ठीक है. हालांकि, एक एक्टर के तौर पर यह मेरा कर्तव्य और जिम्मेदारी है कि मैं कड़ी मेहनत करता रहूं. आखिरकार, मेरी मेहनत चमक उठेगी और इन चर्चाओं की जगह ले लेगी. मैं इसके बारे में पॉजीटिव रहना चाहता हूं." उनका कहना है कि "11 अगस्त से चीजें मेरे लिए वास्तव में अच्छी तरह से काम कर सकती हैं और मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे स्वीकार करेंगे और वे मेरे काम के बारे में भी बात करना शुरू कर देंगे."

वहीं, अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Naga Chaitanya latest statement) को लेकर उन्होंने कहा,  “यह एक बहुत बड़ी रिलीज़ है! मुझे ओपनिंग के मामले में ज्यादा एक्सपोजर केवल उन लोगों की वजह से मिलेगा, जिनसे मैं प्रोजेक्ट के दौरान जुड़ा. यह एक पॉजीटिव घबराहट है, जिसे मैं महसूस कर रहा हूं. आमतौर पर, जब इस तरह की फिल्म को स्वीकार किया जाता है, तो यह सुनामी की तरह होती है जिसे कोई नहीं रोक सकता. मुझे विश्वास है कि हम इसे हासिल कर सकते हैं." चैतन्य के इस बयान पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. जहां कुछ फैंस ने एक्टर का सपोर्ट किया है. वहीं, कई लोगों ने ये भी कहा है कि इसके उलट परिणाम भी देखने को मिल सकते हैं. 

खैर, वो तो देखने वाली बात होगी कि क्या नागा चैतन्य की ये फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' कमाल दिखा पाती है या नहीं. लेकिन उससे पहले अगर फिल्म के बारे में डिटेल में जानें तो इसमें साउथ एक्टर के साथ मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, करीना कपूर खान लीड रोल (Laal Singh Chaddha starcast) में रहेंगे. अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी ये फिल्म 11 अगस्त, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Laal Singh Chaddha release date) की जाएगी.