logo-image
लोकसभा चुनाव

काम न मिलने पर Kareena Kapoor Khan ने बनाया ये बहाना!

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इंडस्ट्री में अपना एक अलग नाम तो कायम कर लिया है. लेकिन उनके करियर की गाड़ी काफी उतार-चढ़ाव से गुजरी है. ऐसे में एक्ट्रेस को लेकर अक्सर कहा जाता है कि उन्हें फिल्में नहीं मिल रहीं हैं. जिस पर करीना का रिेएक्शन आया है.

Updated on: 09 Aug 2022, 05:36 PM

नई दिल्ली:

'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) स्टारर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इंडस्ट्री में अपना एक अलग नाम तो कायम कर लिया है. लेकिन उनके करियर की गाड़ी काफी उतार-चढ़ाव से गुजरी है. जिसके चलते एक्ट्रेस के खाते में ज्यादा फिल्में नहीं आ पायी. ऐसे में अक्सर देखने को मिलता है कि लोग करीना को काम न मिलने पर चर्चा करते रहते हैं. जिसके बाद अब हाल ही में एक्ट्रेस ने इस पर बात की है. लेकिन उनका ये हालिया बयान (Kareena Kapoor Khan on her carrer) सुनने के बाद भी लोगों का कहना है कि करीना को काम नहीं मिल रहा है, इस वजह से उन्होंने ये बहाना बना दिया है. एक्ट्रेस ने क्या कहा है, ये हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

दरअसल, हालिया इंटरव्यू (Kareena Kapoor Khan interview) में करीना से पूछा जाता है कि वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को किस तरह मैनेज करती हैं. जिसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं, "आप एक्टर्स को जानते हैं, वे बहुत बहादुर रहे हैं. हां निश्चित तौर पर मैंने शादी कर ली और मैंने काम करना जारी रखा. लेकिन लोगों का कहना था कि मेरा करियर कहीं नहीं जाएगा. यह ठीक है, लेकिन मुझे लगता है कि निर्देशकों और निर्माताओं की मानसिकता कैसी है. शादी से पहले के मुकाबले अब मेरे पास ज्यादा स्क्रिप्ट्स हैं और मेरे पास वास्तव में उन्हें पढ़ने का समय नहीं है. लेकिन मेरे पास है, और मेरी इच्छा है कि मैं एक साल में 5 फिल्में कर सकूं."

एक्ट्रेस (Kareena Kapoor Khan statement) आगे कहती हैं, 'लेकिन अब यह मेरे लिए भी मुश्किल है, क्योंकि मुझे लगता है कि इस वक्त मेरे दो बच्चों को मेरी जरूरत है. क्योंकि एक 18 महीने का है और दिसंबर में तैमूर 6 साल का होगा. इसलिए वे भी अपनी जिंदगी के अहम प्वॉइंट पर हैं. इसलिए हां सैफ और मैं तय करते हैं. मैं अभी सभी पांच स्क्रिप्ट पर काम करना चाहती हूं, लेकिन मुझे पता है कि मैं नहीं कर सकती. मुझे पता है कि मैं इस साल सिर्फ एक फिल्म करने में सक्षम हूं और शायद अगले साल भी एक."

करीना इस दौरान (Kareena Kapoor Khan on films) ये भी बताती हैं कि उन्हें जब किसी फिल्म को मना करना होता है, तो वो उनके लिए काफी मुश्किल होता है. एक्ट्रेस ने बताया, “अभी की तरह मैंने तीन अमेजिंग स्क्रिप्ट पढ़ी हैं और मैं तीनों को करना चाहती हूं. लेकिन इसका शायद मतलब है कि मैं 200 दिनों के लिए दूर रहूंगी, जो इस समय संभव नहीं है. तो यह ठीक है. लेकिन मैंने यही चुना है और मैं इसे बिल्कुल पसंद करती हूं. इसलिए मैं इस स्टेज को इंज्वॉय कर रही हूं.” हालांकि, करीना ने अपनी स्थिति साफ कर दी है. लेकिन फिर भी लोग इस कारण को केवल बहाना बता रहे हैं.