News Nation Logo
Banner

Aamir Khan अब बजाना चाहते हैं SS Rajamouli का बैंड! जानें वजह

आमिर खान (Aamir Khan) काफी समय से अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर चर्चा में हैं. इससे पहले हाल ही में एक्टर ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में एसएस राजामौली (SS Rajamouli) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जो अब चर्चा में आ गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 04 Aug 2022, 06:34:40 PM
aamir khan

आमिर खान ने एसएस राजामौली को लेकर कही ये बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) काफी समय से अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Aamir Khan Laal Singh Chaddha) को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच हाल ही में एक्टर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' (Aamir Khan in Koffee With Karan) में अपनी को-स्टार करीना कपूर खान (Aamir Khan Kareena Kapoor Khan) के साथ पहुंचे. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. इस दौरान आमिर का एक बयान भी सुर्खियों में आ गया है. जिसमें उन्होंने एसएस राजामौली के साथ काम करने की बात कही है. जिसे सुनने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अब राजामौली (Aamir Khan on working with SS Rajamouli) का बैंड बजाने की प्लानिंग आमिर खान कर रहे हैं. एक्टर ने ऐसा क्या कह दिया, ये हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

दरअसल, शो के दौरान जब करण ने आमिर से उस डायरेक्टर का नाम बताने के लिए कहा, जिसके साथ वो काम करना चाहते हैं. तो एक्टर ने कहा, "कुछ ऐसे निर्देशक हैं, जिनके साथ मैंने अभी तक काम नहीं किया है, जिनके दिमाग और व्यक्तित्व में वास्तव में मेरी दिलचस्पी है. उनमें से एक राजामौली हैं, सूरज बड़जात्या हैं. मुझे सूरज वास्तव में थोड़ा अलग लगता है, मैं उनसे हाल ही में दो बार मिला हूं और जिस सादगी के साथ वह अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हैं... मैं वास्तव में सूरज को पसंद करता हूं, मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगा." हालांकि, अपनी स्टेटमेंट में आमिर ने बड़जात्या (Aamir Khan Sooraj Barjatya) के साथ काम करने पर ज्यादा जोर दिया है. लेकिन राजामौली (Aamir Khan SS Rajamouli) का नाम सुनकर तमाम लोगों का कहना है कि अगर आमिर ने एसएस राजामौली के साथ काम किया, तो शायद उन्हें भी फ्लॉप का सामना करना पड़े. उनका कहना है कि जिस तरह से आमिर खान ने पिछले कुछ सालों में केवल फ्लॉप ही दी हैं. कुछ ऐसा ही राजामौली के साथ उनके प्रोजेक्ट का भी होने वाला है. हालांकि, ये केवल कहने वाली बातें हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खैर, आपको बताते चलें कि आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर बॉयकॉट (Aamir Khan Laal Singh Chaddha boycott) की खबरों के साथ-साथ एक और जानकारी सामने आ रही है. जिसमें कहा जा रहा है कि अब ये फिल्म केवल ओटीटी पर रिलीज (Laal Singh Chaddha OTT release) की जाएगी, वो भी अगले साल. हालांकि, आपको बता दें कि फिलहाल इस पर किसी तरह की कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती. 

First Published : 04 Aug 2022, 06:34:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.