News Nation Logo

BREAKING

Banner

'लाल कप्तान' का ट्रेलर हुआ रिलीज, चौंक जाएंगे सैफ को इस अंदाज में देख कर

1.22 सेकंड के इस ट्रेलर का नाम हंट है. जिसकी शुरुआत सैफ अली खान की आवाज से होती है. जिसमें सैफ दमदार डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 24 Sep 2019, 11:45:17 AM

नई दिल्ली:

पिछले काफी समय से सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म लाल कप्तान (Lal Kaptaan) चर्चा में बनी हुई है. आज मेकर्स ने फैंस की ब्रेसब्री को खत्म करते हुए लाल कप्तान के पहले पार्ट के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. जिसमें सैफ का अंदाज किसी को भी चौका देगा.

1.22 सेकंड के इस ट्रेलर का नाम हंट है. जिसकी शुरुआत सैफ अली खान की आवाज से होती है. जिसमें सैफ दमदार डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं. वो कहते हैं - कि आदमी के पैदा होते ही काल अपने भैंसे पर चल पड़ता है उसे लेने और आदमी की जिंदगी उतनी जितना काल को उस भैंस तक जाने में लगा...

फिल्म के इस ट्रेलर में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) समुद्री लुटेरे के लुक में नजर आ रहे हैं. सैफ के इस लुक को देखकर आपको कप्तान जैक स्पैरो (Jack Sparrow) की याद जरूर आएगी. फिल्म में सैफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी हैं.

यह भी पढ़ें: इलियाना का बैली डांस वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा- Gorgeous baby

आनंद एल रॉय के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म लाल कप्तान को नवदीप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. लाल कप्तान 6 सितंबर को रिलीज हो रही थी, लेकिन अब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'लाल कप्तान' (Laal Kaptaan) 18 अक्टूबर को रिलीज होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो लाल कप्तान की कहानी कहानी ड्रामा, बदला और धोखे पर आधारित है.  

First Published : 24 Sep 2019, 11:26:55 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो