logo-image

अंकिता लोखंडे की ऑन-स्क्रीन लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाएंगे कुणाल सिंह

अंकिता लोखंडे की ऑन-स्क्रीन लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाएंगे कुणाल सिंह

Updated on: 11 Aug 2021, 05:05 PM

मुंबई:

टेलीविजन शो नागिन: भाग्य का जहरीला खेल में एक प्रतिपक्षी के रूप में नजर आने वाले अभिनेता कुणाल सिंह अब एकता कपूर की पवित्र रिश्ता 2 में दिखाई देंगे। अभिनेता अंकिता लोखंडे की ऑन-स्क्रीन प्रेम रुचि को चित्रित करते हुए एक कैमियो भूमिका में होंगे।

वह कहते है, मैं अर्चना (अंकिता) के प्रेमी गौरव की भूमिका निभा रहा हूं। यह एक कैमियो है लेकिन जब तक मैं शो में हूं, मुझे स्क्रीन पर बहुत अच्छी उपस्थिति मिली है। मैं सबसे पसंदीदा शो का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं और अंकिता, उषा नाडकर्णी मैम और शहीर शेख जैसे लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना एक अवसर की तरह है।

कुणाल को साथ निभाना साथिया शो में श्रवण सूर्यवंशी की भूमिका के लिए भी जाना जाता है। एकता कपूर के साथ दोबारा काम करने का मौका मिलने पर वह घर वापसी जैसा महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, एकता मैम के साथ काम करना किसी भी कलाकार का सपना होता है, और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे नागिन के बाद दूसरी बार यह मौका मिला है। यह मेरे लिए सिर्फ घर वापसी है। प्रोडक्शंस सेट पर सभी प्रतिभा और इकाई को एक परिवार के रूप में देखते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.