logo-image

Maha Shivratri 2022: कुणाल-सोहा की बिटियारानी इनाया हैं शिव भक्त, Photo हो रही वायरल

सोहा (Soha Ali  Khan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी पूजा से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें नन्हीं इनाया खाना परोसती नजर आ रही हैं

Updated on: 01 Mar 2022, 09:55 AM

नई दिल्ली:

देशभर में आज 1 मार्च को महाशिवरात्रि (Mahashivratri 2022) का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. आम लोग हों या बॉलीवुड के सेलेब्स सभी इस त्योहार को सेलिब्रेट करते हैं. सैफ अली खान की छोटी बहन और करीना कपूर की ननद सोहा अली खान (Soha Ali  Khan) ने अपने घर में सास और ससुर के साथ भगवान शिव की पूजा अर्चना की. जिसका वीडियो कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सोहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी पूजा से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें नन्हीं इनाया खाना परोसती नजर आ रही हैं.

सोहा अली खान (Soha Ali  Khan) के द्वारा शेयर किये गए वीडियो के बारे में बात करें तो इसमें कुणाल और सोहा परिवार के साथ पूजा करते दिखाई दे रहे हैं. कश्मीरी पंडितों में इसे हेरथ (Herath) कहा जाता है. वीडियो में सोहा अली खान और इनाया नौमी खेमू पूजा कर रही हैं तो वहीं कुणाल खेमू शंख बजाते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

पूजा की तस्वीरों की बात करें तो सोहा ने इनाया की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सफेद लहंगा पहने नजर आ रही हैं. बता दें कि हाल ही में सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने अपनी शादी की सातवीं सालगिरह मनाई थी. सोहा और कुणाल की बेटी इनाया का जन्म साल 2017 को हुआ था.