logo-image

ओलंपियन शिव केशवन की फिल्म के साथ निर्माता बने कुणाल कपूर

ओलंपियन शिव केशवन की फिल्म के साथ निर्माता बने कुणाल कपूर

Updated on: 23 Sep 2021, 10:55 PM

मुंबई:

अभिनेता कुणाल कपूर ने हाल ही में ओलंपियन शिव केशवन पर एक फिल्म के साथ अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर की घोषणा की है।

रंग दे बसंती स्टार एक अभिनेता के रूप में कई फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, लेकिन अब एक निर्माता के रूप में वह एक प्रोजेक्ट के साथ काम करने के लिए रोमांचित हैं।

कुणाल ने कहा, मैंने पिछले कुछ साल अपने प्रोडक्शन हाउस में कुछ स्क्रिप्ट लिखने में बिताए हैं और मैं अपने विजन को पर्दे पर लाने के लिए उत्साहित हूं। एक अभिनेता के रूप में आप किसी और के विजन का हिस्सा होते हैं, एक निर्माता और लेखक के रूप में आपको अपना खुद का विजन वहां रखने का मौका मिलता है।

अभिनेता को हाल ही में डिजिटल प्रोजेक्ट्स द एम्पायर और अनकही कहानियां के साथ पर्दे पर देखा गया था।

कुणाल ने आगे कहा, ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ वैश्विक स्तर पर इतने सारे लोगों तक आपने काम को पहुंचाना बहुत संतोषजनक है। पिछले कुछ हफ्तों में मेरी अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर दो फिल्म रिलीज हुई हैं। द एम्पायर के लिए अब तक जिस तरह का प्यार मुझे मिल रहा है, उससे मैं बहुत अभिभूत हूं और खुशी है कि लोग अनकही कहानियों में भी मेरे काम का आनंद ले रहे हैं। महामारी के दौरान शूटिंग करना बहुत चुनौतीपूर्ण रहा है, लेकिन हमें जो प्रतिक्रियाएं मिली हैं, उसने इसे इसके लायक बना दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.