logo-image

Actress ने 14-15 की उम्र में की बड़ी गलती, फिर हुईं डिप्रेशन का शिकार

लीजेंड्री सिंगर कुमार सानू की बेटी शैनन जल्द ही बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही हैं.

Updated on: 26 Apr 2023, 08:37 AM

नई दिल्ली:

लीजेंड्री सिंगर कुमार सानू की बेटी शैनन जल्द ही बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही हैं. इन दिनों अपनी फिल्म की प्रमोशन में जुटीं शैनन मीडिया से बातचीत कर रही हैं और इसी दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के उस समय को याद किया जब वह एक मुश्किल दौर से गुजर रही थीं. उन्होंने बताया कि वह बहुत ही छोटी उम्र में ट्रोलिंग का शिकार हो रही थीं. इसका उनपर बहुत ही गहरा असर पड़ा था. इन ट्रोलर्स की वजह से वह ड्रिप्रेशन में चली गई थीं. कभी-कभी तो खुद को ही नुकसान पहुंचाने लगती थीं. इस बातचीत में शैनन ने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती के बारे में भी बताया.

क्या थी शैनन की गलती?

शैनन ने बताया, मेरी सबसे बड़ी गलती यह थी कि मैं 14-15 साल की उम्र में सोशल मीडिया पर आई. मुझे इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि आगे चलकर क्या होने वाला है. मुझे नहीं पता था कि ट्रोल्स क्या होते हैं. मेरी पोस्ट पर जो भी कमेंट आते थे मैं सीरियसली लेने लगती थी. धीरे-धीरे ये बातें मेरे दिमाग में घर करती गईं और मैं डिप्रेशन में चली गई. वो समय मेरी जिंदगी का सबसे बुरा और काला समय था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shannon K 🧿 (@shannonksinger)

परिवार से मिला सपोर्ट

शैनन ने बताया कि उनके परिवार और दोस्तों और उन्हें डिप्रेशन से निकलने में मदद की. यह उनके लिए सबसे बड़ा सबक था. उन्होंने कहा, अब मैं डिप्रेशन से गुजर रहे लोगों की मदद कर सकती हूं. मैं सबको बताना चाहती हूं कि किसी भी चीज का अंत नहीं है. जब भी आपको लगे कि सब खत्म हो रहा है तो याद रखें कि टनल के आखिर में रोशनी होती है. मैं इस फेज से गुजर चुकी हूं और समझ सकती हूं कि यह कैसा होता है.

हॉलीवुड में काम कर चुकी हैं शैनन

बता दें कि शैनन एक सिंगर है. इसके अलावा वह हॉलीवुड फिल्म 'द बिग फीड' में काम कर चुकी हैं और जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shannon K 🧿 (@shannonksinger)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivaan Filmz Production (@vivaanfilmz)