logo-image

Bollywood में डेब्यू करने जा रही हैं कुमार सानू की बेटी, इस टीवी स्टार के साथ है पहली फिल्म

90 के दशक में हिट सिंगर कुमार सानू की बेटी शेनन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

Updated on: 04 Apr 2023, 01:17 PM

नई दिल्ली:

90 के दशक के हिट सिंगर कुमार सानू की बेटी शेनन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. शेनन सिंगिंग में नहीं बल्कि एक्टिंग में अपना करियर बनाने वाली हैं. शेनन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी और उनकी आने वाली फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. शेनन की फिल्म का नाम 'चल जिंदगी' है. इस फिल्म की कहानी एक रोड ट्रिप पर आधारित होगी. विवेक शर्मा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में शेनन के साथ टीवी एक्टर विवेक दहिया नजर आएंगे. इनके अलावा इस फिल्म में संजय मिश्रा, विवान शर्मा और मीता वशिष्ठ भी इस फिल्म में नजर आएंगी. यह फिल्म केवल शेनन ही नहीं विवेक का भी बॉलीवुड डेब्यू है. इससे पहले वह छोटे पर्दे पर एक्टिव रहे हैं और उनके पॉपुलर शो में 'ये हैं मोहब्बतें' शामिल हैं.

शेनन ने शेयर किया पोस्टर

शेनन ने फिल्म का मोशन पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. फिल्म की बेसिक फील इस पोस्टर में साफ नजर आ रही है. खूबसूरत नजारों को अलावा शेनन और विवेक पर फोकस किया गया है. लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर विवेक को स्क्रीन पर देखना अच्छा लग रहा है और पोस्टर में तो वो हीरो वाली फीलिंग दे रहे हैं अब आगे फिल्म में क्या होता है वो तो तब ही पता चलेगा. फिल्म की रिलीज के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं शेयर की गई है. आपको जानकर अच्छा लगेगा कि शेनन ने इस फिल्म में गाया भी है और वो भी अपने पापा कुमार शानू के साथ. शेनन और शानू ने इस फिल्म के लिए साथ मिलकर दो गाने गाए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shannon K 🧿 (@shannonksinger)

शेनन यूं तो लाइम लाइट से दूर रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब 3.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव शेनन को इस नई शुरुआत के लिए फैन्स की तरफ से बधाई और गुड विशेज मिल रही हैं. उम्मीद है कि लोग फिल्म देखने थियेटर भी पहुंचेंगे.