logo-image

Kuch Kuch Hota hai: 'वो इंटरवल के बाद आएगा....,' सलमान के बारे में पूछने पर बोले शाहरुख खान

शाहरुख द्वारा पूरी टीम के प्रति आभार व्यक्त करने के दौरान, फैंस ने सलमान खान के बारे में पूछताछ की, जिनके अमन मेहरा के रूप में यादगार प्रदर्शन ने एक अमिट छाप छोड़ी.

Updated on: 16 Oct 2023, 11:41 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं. आज उनकी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota hai) को 25 साल पूरे हो गए है. अपनी 25वीं एनिवर्सरी के जश्न में, इस सदाबहार क्लासिक के निर्माताओं ने मुंबई में फैंस के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का कार्यक्रम आयोजित किया. दर्शकों को खुशी देते हुए, फिल्म के मुख्य कलाकार, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी, निर्देशक करण जौहर के साथ, कल रात स्क्रीनिंग स्थल पर नजर आए. तीनों ने फिल्म से जुड़ी अपनी पुरानी यादों को ताजा किया और उन कलाकारों और क्रू सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त किया जो उपस्थित नहीं हो सके. जब शाहरुख से रोमांटिक ड्रामा में विशेष भूमिका निभाने वाले सलमान खान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने अपनी ट्रेडमार्क बुद्धि के साथ जवाब दिया. 

सलमान के बारे में शाहरुख से पूछे गए सवाल

अपनी 25वीं एनिवर्सरी की शाम पर, प्रतिष्ठित फिल्म 'कुछ कुछ होता है'  के फैंस के लिए रविवार, 15 अक्टूबर को मुंबई में एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की गई. सुपरस्टार शाहरुख खान(Shahrukh Khan) और अभिनेत्री रानी मुखर्जी, प्रिय राहुल और टीना की आश्चर्यजनक उपस्थिति ने फिल्म के पीछे की रचनात्मक शक्ति करण जौहर (Karan Johar) के साथ-साथ इस अवसर को बढ़ाया. शाहरुख द्वारा पूरी टीम के प्रति आभार व्यक्त करने के दौरान, फैंस ने सलमान खान (Salman khan) के बारे में पूछताछ की, जिनके अमन मेहरा के रूप में यादगार प्रदर्शन ने एक अमिट छाप छोड़ी.

शाहरुख ने सलमान के लिए बोली ऐसी बात

अपने खास मजाकिया अंदाज में किंग खान ने जवाब दिया, "वो इंटरवल के बाद आएगा, अभी इंटरवल तक स्पीच नहीं हुई है मेरी. फिल्म में मौजूदगी के क्रम में जिक्र कर रहा हूं मैं. रानी को भी तब जिक्र करूंगा जब भूत बन के आएगी.". उनके जवाब पर भीड़ में हंसी और उत्साह गूंज उठा. उन्होंने अपना भाषण जारी रखा और कहा, "हां, और सलमान भाई, और रानी जो अंत में एक बार फिर भूत बनकर आई, फिल्म में छोटे बच्चे बहुत प्यारे थे."