logo-image

Shah Rukh Khan: कुछ-कुछ होता है को पूरे हुए 25 साल, रानी मुखर्जी ने शाहरुख के लिए किया प्यार का इजहार

ब्लैक बॉर्डर वाली व्हाइट ऑर्गेनजा साड़ी पहने मिसेज चटर्जी (Rani Mukerji) बनाम नॉर्वे की एक्ट्रेस ने केकेएचएच की विशेष स्क्रीनिंग में सुंदरता का परिचय दिया. फैंस से बातचीत के दौरान रानी ने शाहरुख के बारे में खूब बातें कीं और उन्हें 'रोमांस' कहा.

Updated on: 16 Oct 2023, 07:03 AM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) स्टारर कुछ-कुछ होता है (Kuch Kuch hota hai) को रिलीज हुए आज 25 साल (25 years of KKHH) पूरे हो गए हैं. इस फिल्म में शाहरुख के साथ काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) भी मुख्य भूमिका में थे. ये फिल्म बॉलीवुड की ब्लॉकबास्टर में से एक है. 25 साल पहले, करण जौहर (Karan Johar) ने शाहरुख खान, काजोल देवगन और रानी मुखर्जी को एक साथ कास्ट करने का फैसला किया और कुछ कुछ होता है लेकर आए, जिसे आज भी सिनेप्रेमियों का प्यार मिल रहा है. जैसे ही फिल्म ने एक नया मील का पत्थर छुआ, निर्माताओं ने मुंबई में चुनिंदा स्क्रीन पर फिल्म को फिर से रिलीज करके इस उपलब्धि का जश्न मनाने का फैसला किया. शो कुछ ही मिनटों में बुक हो गए. शाहरुख, रानी और केजेओ भी एक थिएटर में स्क्रीनिंग में शामिल हुए, जहां रानी  ने किंग ऑफ रोमांस के बारे में खूब बातें कीं.

 शाहरुख की तारीफ में रानी ने बोली ये बात

ब्लैक बॉर्डर वाली व्हाइट ऑर्गेनजा साड़ी पहने मिसेज चटर्जी (Rani Mukerji) बनाम नॉर्वे की एक्ट्रेस ने केकेएचएच की विशेष स्क्रीनिंग में सुंदरता का परिचय दिया. अपने फैंस से बातचीत के दौरान रानी ने शाहरुख के बारे में खूब बातें कीं और उन्हें 'रोमांस' कहा. एक वायरल वीडियो में, उन्हें यह कहते हुए देखा जा सकता है, "शाहरुख मेरे लिए रोमांस ही हैं, वह प्यार हैं और मैंने शाहरुख को तब से प्यार किया है जब मैंने उन्हें पहली बार देखा था क्योंकि वह इस ग्रह पर अब तक आए सबसे दयालु व्यक्ति हैं." उन्होंने करण जौहर की भी तारीफ की और कहा कि कुछ कुछ होता है का जादू केजेओ के लेखन के कारण है.

 

काजोल ने भिजवया मैसेज

रानी और शाहरुख ने पुरानी यादें ताजा कीं और फिल्म के बारे में बात की, वहीं काजोल भी जो इस लव स्टोरी का एक हिस्सा थीं, पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण स्क्रीनिंग में नहीं आ सकीं. रानी ने आगे बताया, काजोल हालांकि आज ये आ नहीं पाई हैं, लेकिन उन्होंने अपने फैंस के लिए प्यार भिजवाया है.