logo-image

वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंट हो गई थीं ये एक्ट्रेस, अब अबॉर्शन कराने पर कही ये बात

कुब्रा सैत (Kubbra Sait) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उनकी किताब 'ओपन बुक' (Kubbra Sait Open Book) रिलीज की गई. जिसमें उनके वन नाइट स्टैंड (Kubbra Sait one night stand) के बाद प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन के बारे में पता चला है.

Updated on: 01 Jul 2022, 08:15 PM

नई दिल्ली:

कुब्रा सैत (Kubbra Sait) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर किसी-न-किसी विषय पर अपनी राय रखती रहती हैं. हाल ही में उनकी किताब 'ओपन बुक' (Kubbra Sait Open Book) रिलीज की गई. जिसमें उनकी जिंदगी के कई अनजाने पहलूओं के बारे में पता चल रहा है. इसी में एक चैप्टर है, 'मैं मां बनने के लिए तैयार नहीं थी'. जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे वो वन नाइट स्टैंड (Kubbra Sait one night stand) के बाद प्रेग्नेंट हो गई थी. हालांकि, उसके बाद उन्होंने अबॉर्शन (Kubbra Sait pregnancy and abortion) करवा लिया था. जिस पर उन्हें कोई पछतावा नहीं है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kubbra Sait (@kubbrasait)

एक्ट्रेस (Kubbra Sait interview) ने एक इंटरव्यू के दौरान भी इस पर बात की. जिसमें उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी का पता चलने के बाद उन्होंने कहा किया. कुब्रा बताती हैं, "एक हफ्ते बाद मैंने प्रेग्नेंसी को खत्म करने का फैसला किया. मैं इसके लिए तैयार नहीं थी. यह वैसा नहीं था, जैसा मैंने अपनी लाइफ या अपनी जर्नी के बारे में सोचा था. मुझे लगता है कि मैं इसके लिए तैयार नहीं थी. मुझे नहीं लगता कि मैं अभी भी तैयार हूं. मैं महिलाओं पर 23 साल की उम्र में शादी करने और 30 साल की उम्र तक बच्चे पैदा करने के इस दबाव को नहीं समझती. यह एक न दिखने वाली रूल बुक की तरह है. मुझे पता था कि मैं इसके लिए तैयार नहीं थी." उन्होंने आगे ये भी बताया कि वो इस पर कोई पछतावा महसूस नहीं करती.

हालांकि, कुब्रा (Kubbra Sait latest statement) आगे कहती हैं, "बेशक मैं एक भयानक इंसान की तरह महसूस कर रही थी. मेरे इस फैसले की वजह से. मुझे ये फीलिंग्स इसलिए नहीं आ रही थी कि मैं कैसा महसूस कर रहीं हूं. बल्कि ये सोचकर कि दूसरे लोग इसे कैसे समझेंगे. मेरा फैसला मेरे बारे में था. कभी-कभी खुद की मदद करना मुश्किल हो सकता है. लेकिन यह ठीक है. आपको यह करना पड़ता है." कुब्रा का ये बयान इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.