logo-image

मामा Govinda को अपने बच्चों के साथ खेलते देखना चाहते हैं Krushna Abhishek

ऑनस्क्रीन गोविंदा (Govinda) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की मामा-भांजे वाली जोड़ी अक्सर देखने को मिलती है. लेकिन कुछ समय से दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है. इस बीच हाल ही में कृष्णा ने इस पर बात करते हुए बड़ा बयान दे दिया है.

Updated on: 09 May 2022, 03:57 PM

नई दिल्ली:

ऑनस्क्रीन गोविंदा (Govinda) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की मामा-भांजे वाली जोड़ी अक्सर देखने को मिलती है. जहां वे खूब मस्ती करते दिखते हैं. वहीं, फैंस भी दोनों की कॉमेडी को खूब पसंद करते हैं. लेकिन इसके साथ ही दोनों के बीच चल रहा विवाद (Krushna Abhishek Govinda conflict) भी अक्सर चर्चा मेंम आ जाता है. जिसको लेकर अलग-अलग बात सामने आती रहती है. एक तरफ जहां कृष्णा अपने और मामा गोविंदा की बॉन्डिंग पर अक्सर बात करते दिख जाते हैं. वहीं, गोविंदा इस पर चुप्पी साधे रहते हैं. इस बीच हाल ही में एक बार फिर कृष्णा ने मामा गोविंदा को लेकर बड़ी बात कही है. जो इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

कृष्णा (Krushna Abhishek latest statement) ने हाल ही में मनीष पॉल (Maniesh Paul) के साथ बातचीत में कहा कि वो अपने मामा गोविंदा को काफी मिस करते हैं. कृष्ण ने कहा, "बात यह है कि जब मैं इंटरव्यू में बोलता हूं, तो चीजों को कट-पेस्ट के बाद एक साथ रखा जाता है. मामा गोविंदा मैं वास्तव में आपसे बहुत प्यार करता हूं और मुझे आपकी बहुत याद आती है. मैं हमेशा आपको याद करता हूं. आपको कभी भी खबरों या किसी भी बात पर विश्वास नहीं करना चाहिए कि मीडिया में क्या है या क्या लिखा गया है. मुझे केवल एक चीज याद आती है, वह यह है कि मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे मेरे मामा के साथ खेलें. मुझे इसकी बहुत याद आती है. उन्हें मेरे बच्चों के साथ खेलना चाहिए. मुझे पता है कि वह भी मुझे बहुत याद करते हैं. वह हमेशा मुझे याद करते हैं." इस दौरान कृष्णा काफी भावुक होते नज़र आए.

गौरतलब है कि इससे पहले भी कृष्णा (Krushna Abhishek on Govinda) इंटरव्यू के जरिए गोविंदा वाले एपिसोड में 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में न आने के लिए माफी मांग चुके हैं. उन्होंने कहा था, 'मैं अपने मामा और मामी से प्यार करता हूं. मैं उनसे माफी मांगता हूं. मैंने कई बार कोशिश की है. लेकिन वे मेरी माफी स्वीकार नहीं करेंगे और उसी में समस्या है. मुझे नहीं पता कि जब मैं उनके बच्चे की तरह हूं तो वे मुझे माफ करने को तैयार क्यों नहीं हैं. इतने सारे साक्षात्कारों में मैंने कई बार कहा है कि हम अपने बीच हो रहे मनमुटाव का समाधान करेंगे और उन्होंने भी ऐसा कहा है. लेकिन हम अभी भी आमने-सामने हैं."