logo-image

कपिल शर्मा संग काम करना चाहते हैं कृष्णा, अपनी जोड़ी को बताया सलमान-शाहरुख जैसा

कृष्णा ने अब कपिल के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने यह भी कहा है कि उनकी और कपिल की जोड़ी शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी की तरह होगी।

Updated on: 24 Feb 2017, 12:07 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता और कॉमेडियन कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के बीच तकरार की खबरें तो हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। दोनों को एक दूसरे का प्रतिद्वन्दी माना जाता है। कृष्णा और कपिल के बीच प्रतिद्वन्द्विता पिछले साल तब शुरू हुई थी जब डेढ़ साल पहले प्रोड्यूसरों के साथ हुए विवाद के बाद कलर्स टीवी पर उनका शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' बंद कर दिया गया था।

इसके बाद कपिल सोनी चैनल पर 'द कपिल शर्मा शो' लेकर आए और कलर्स पर उनके इस शो की जगह कृष्णा अभिषेक का 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' शुरू हुआ था। अपने शो में कृष्णा ने कपिल का जमकर मजाक भी उड़ाया था। जबकि कि कपिल ने कभी भी कृष्णा पर सीधे तौर पर किसी तरह का कमेंट नहीं किया है। हालांकि वे कॉमेडी नाइट्स बचाओ को लेकर जरूर कुछ न कुछ बोलते रहे।

यह भी पढ़ें- सेंसर बोर्ड ने कोंकणा सेन की फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' को सर्टिफिकेट देने से किया इनकार, फिल्म को बताया कुछ ज्यादा ही महिला प्रधान

अब कृष्णा का शो ऑफ एयर हो चुका है जबकि कपिल का शो कॉमेडी का नंबर वन शो बना हुआ है। कृष्णा ने अब कपिल के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने यह भी कहा है कि उनकी और कपिल की जोड़ी शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी की तरह होगी।

हाल ही जब कृष्णा से यह पूछा गया कि क्या भविष्य में उनके और कपिल के साथ मिलकर काम करने की कोई संभावना है तो उन्होंने हां में जवाब देते हुए कहा कि निश्चित तौर पर, लोग हम दोनों को एक मंच पर साथ में देखने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह शाहरुख और सलमान के एक साथ एक फिल्म में काम करने जैसा होगा। ऐसा समय जरूर आएगा। कृष्णा ने कहा कि जहां तक कॉमेडी का सवाल है तो कपिल नंबर वन हैं लेकिन अभिनय में उन्हें कड़ी चुनौती देना दिलचस्प होगा।

फिलहाल हम फैंस होने के नातो तो यही उम्मीद करते हैं जिस तरह से कई सालों बाद शाहरुख और सलमान एक साथ आ गये हैं। उसी तरह कपिल और कृष्णा भी जल्द ही साथ आकर सबको हंसाते नजर आयें।

यह भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा का पर्सनल नंबर आया सबके सामने, 'फिल्लौरी' के प्रमोशन के लिए खुद करेंगी आपको फोन