News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

KRK के फिर बिगड़े बोल, इंडस्ट्री के तीनों खान का खात्मा करने की कही बात

इंडस्ट्री में खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अक्सर कोई-न-कोई ऐसा बयान दे देते हैं. जिसके चलते उन्हें ट्रोल होना पड़ता है. इस बीच हाल ही में उन्होंने तीनों खान को लेकर एक ऐसा बयान दे डाला है, जो अब चर्चा में है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 07 Jan 2022, 04:22:51 PM
kamal r khan

कमाल आर खान ने तीनों खान पर दिया घटिया बयान! (Photo Credit: @kamaalrkhan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. वो अक्सर कोई-न-कोई ऐसा बयान दे देते हैं, जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया यूज़र्स की तरफ से काफी खरी-खोटी सुनने को मिलती है. हाल ही में एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही कर दिया, जब उन्होंने इंडस्ट्री के तीनों खान को लेकर ऐसा बयान दे डाला. जिसके चलते उन्हें एक बार फिर सोशल मीडिया यूज़र्स की तरफ से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

गौरतलब है कि तीनों खान (सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान) इंडस्ट्री पर पिछले कई सालों से राज कर रहे है. भले हाल के सालों में उनकी बादशाहत पर असर जरूर पड़ा है. लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बिल्कुल कम नहीं हुई है, बल्कि बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का बयान सामने आने के बाद तीनों खान के फैंस उन पर टूट पड़े हैं. दरअसल, कमाल आर खान (KRK) ने तीनों खान को लेकर ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने कहा, 'वक्त कभी किसी का नहीं है! वक्त आना-जाना नहीं है! मुगलों और अंग्रेजों की बादशाहत हिंदुस्तान पर नहीं रही और घमंडी खानों की बादशाहत bollywood में नहीं रही!' 

केआरके (Kamaal R Khan) यहीं नही रुके, उन्होंने एक और ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा, 'इस्लाम में कहा गया है कि घमंड और जलन दोनों ही इंसान के पतन का सबसे कारण है! Bollywood के खानों में घमंड और जलन कूट-कूट कर भरा हुआ था! तो जाहिर सी बात है, इनका पतन होना ही था!' 

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के इसी ट्वीट पर बवाल मच गया. लोगों ने जबरदस्त ट्वीट कर उन्हें करारा जवाब दिया. जहां एक यूज़र ने लिखा, 'सही बात है केआरके, राइट है तू. तेरा भी करियर खत्म हो चुका है. तू भी कमाल आर खान ही है. केआरके तू एक टीवी एक्टर था और तू बॉलीवुड का सबसे बड़ा एक्टर मानता था अपने आप को. केआरके (KRK) तेरा भी करियर खत्म हो गया. केआरके तेरी हालत भी ऐसी हो गई है कि तू दुबई में नौकरी करने लगा.' वहीं, एक अन्य यूज़र ने लिखा, 'तूने गिन कर 2 मूवीज की है और तू बता रहा दूसरों को, तू कौन है रे...जिस दिन तू दिख गया मां कसल दोबारा नहीं दिखेगा तू.' बता दें कि इस तरह के कमेंट्स से केआरके का कमेंट बॉक्स भर गया है. 

 

First Published : 07 Jan 2022, 04:22:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.