logo-image

KKBKKJ Review: केआरके ने सलमान की फिल्म की उड़ाई धज्जियां, 'भाईजान' को कहा बुढ़ऊ

विवादित एक्टर और फिल्म सेलिब्रिटी कमाल राशिद खान उर्फ (KRK) ने किसी का भाई किसी की जान का रिव्यू किया है.

Updated on: 21 Apr 2023, 02:44 PM

नई दिल्ली:

KRK Review Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' आज 21 अप्रैल को रिलीज हो गई. साथ ही फिल्म के रिव्यू भी सामने आ रहे हैं जिनमें सलमान की इस फिल्म को खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. फिल्म की कहानी और अंधाधुंध स्टार कास्ट को लेकर दर्शक कन्फ्यूज नजर आ रहे हैं. वहीं विवादित एक्टर और फिल्म सेलिब्रिटी कमाल राशिद खान उर्फ (KRK) ने 'किसी का भाई किसी की जान' का रिव्यू किया है. इसमें केआरके सलमान को 'बुढ़ऊ' कहते हुए 'KKBKKJ' की तुलना भोजपुरी फिल्म से करते नजर आ रहे हैं. 

'किसी का हाथ किसी की टांग' का रिव्यू
केआरके ने अपने यूट्यूब चैनल पर ये रिव्यू वीडियो पोस्ट किया है. रिव्यू में केआरके ने सलमान खान की फिल्म की धज्जियां उड़ाकर रख दी है. साथ ही उन्होंने फिल्म को नया नाम भी दिया कहा इसका नाम 'किसी का हाथ किसी की टांग' होना चाहिए था. अपने रिव्यू में सबसे पहले केआरके इसे एक भोजपुरी फिल्म बताते सलमान को 60 साल के बुढ़ऊ कहकर लताड़ लगा रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म की कहानी, स्टार कास्ट, म्यूजिक और स्क्रीनप्ले सबकुछ बहुत पकाऊ है. 

सलमान को कहा 60 साल के बुढ़ऊ
'KKBKKJ' का रिव्यू करते हुए कहते हैं कि ये एक साउथ फिल्म ''वीरम' की कॉपी है जिसमें सुपरस्टार अजित और तमन्ना भाटिया लीड रोल में थे. इसमें 60 साल के बुढ़ऊ सलमान अपने तीन भाइयों का पालन-पोषण करते हैं लेकिन वो खुद कुंवारे हैं. फिर सारे छोटे भाई मिलकर बुढ़ऊ सलमान की जिंदगी में पूजा हेगड़े की एंट्री करवाते हैं. पूजा बुढ़ऊ की पोती की उम्र की है वो पैसों के लिए बुढ़ऊ को पसंद कर लेती है. फिर फिल्म में गुंडों की एंट्री होती है जिनसे सलमान खान तगड़ी फाइट करते हैं. वो पूजा की फैमिली को बचा लेता है और शादी हो जाती है. 

बेसिर-पैर की कहानी और कानफोड़ू गाने
इस रिव्यू में केआरके ने सलमान की एक्टिंग, डांस, डायलॉग, डिलीवरी से लेकर उनके हंसने के स्टाइल तक का जमकर मजाक उड़ाया है. केआरके एक बार फिर सलमान पर तीखे हमले करते नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म डायरेक्टर फरहाद सामजी को भी केआरके ने खूब खरी-खोटी सुनाई है. फिल्म की कहानी को बेसिर-पैर का बताया है. फिल्म के गाने सुनने पर बहरे होने और खून के आंसू रोने की बात कही है. साथ ही फिल्म के म्यूजिक, गाने और बाकी स्टार्स पर भी केआरके ने जमकर निशाना साधा है. 

रिव्यू के आखिर में केआरके ने फिल्म को ढाई घंटे का टॉर्चर कहा साथ में इसे ऑस्कर मिलने की डिमांड तक कर दी. केआरके ने सलमान की मल्टी स्टारर फिल्म को कोरोना से बड़ी महामारी तक कह डाला और दर्शकों से थिएटर से दूरी बनाए रखने की अपील की. सोशल मीडिया पर केआरके का रिव्यू वीडियो वायरल हो रहा है.