logo-image

प्रियंका-निक के बाद केआरके ने आलिया-रणबीर की शादी को लेकर की ये भविष्यवाणी

केआरके (KRK) आए दिन बॉलीवुड स्टार्स और उनकी फिल्मों की आलोचना सोशल मीडिया पर करते रहते हैं. अब उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर ऐसी भविष्यवाणी की है, जिसको जानकर फैंस हैरान हो जाएंगे.

Updated on: 14 Jul 2021, 08:28 AM

highlights

  • केआरके पिछले कुछ दिनों से भविष्यवाणी कर रहे हैं
  • प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर भी भविष्यवाणी की थी
  • आलिया-रणबीर कपूर की शादी को लेकर भविष्यवाणी की

नई दिल्ली:

खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले अभिनेता केआरके (Kamaal R Khan) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. बहुत बार उन्हें अपने बयानों की वजह से ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है. केआरके (KRK) बहुत से बॉलीवुड सितारों और उनकी फिल्मों की आलोचना करनी की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं. अब उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. केआरके आए दिन बॉलीवुड स्टार्स और उनकी फिल्मों की आलोचना सोशल मीडिया पर करते रहते हैं. अब उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर ऐसी भविष्यवाणी की है, जिसको जानकर फैंस हैरान हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- काले चश्मे में नजर आईं अनुष्का शर्मा, लेटेस्ट सेल्फी हुई वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर केआरके बॉलीवुड के बहुत से सितारों और उनके रिश्तों लेकर अपना अनुमान साझा करते रहते हैं. ऐसे में उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर भी अपना अनुमान साझा किया है. उन्होंने बताया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कब शादी करने वाले हैं. इतना ही नहीं केआरके ने इस बात को भी बताया है कि इन दोनों कलाकारों का तलाक कब तक होगा.

केआरके इन दिनों अपनी तरफ से फिल्म स्टार्स को लेकर पूर्वानुमान लगा रहे हैं और इन्हें ट्टिवर पर शेयर भी कर रहे हैं. मंगलवार रात तक वह 9 पूर्वानुमान लगा कर ट्विटर पर शेयर कर चुके हैं. इनमें से आठवें नंबर का ट्वीट चर्चा में है. इसमें केआरके ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर कयास लगाया है. वे अपने इस ट्वीट में लिखते हैं,'अधिकतम 2022 के अंत तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो जाएगी. लेकिन रणबीर कपूर शादी के 15 सालों के अंदर ही आलिया को तलाक दे देंगे.'

ये भी पढ़ें- सुनील शेट्टी ने स्पष्ट किया मेरी सोसायटी में कोई डेल्टा वेरिएंट केस नहीं

केआरके ने कंगना रनौत को लेकर भी अनुमान लगाया है. वे अपने ट्वीट में लिखते है. कि वे कभी शादी नहीं करेंगी. ऐसी ही बात उन्होंने तब्बू के लिए भी कही है. आशिम रियाज को लेकर उनका अनुमान है कि वे कभी हिमांशी खुराना से शादी नहीं करेंगे. प्रियंका चोपड़ को लेकर केआरके का अनुमान है कि उनके पति निक जोनस उन्हें अगले 10 साल में तलाक दे देंगे.