logo-image

KRK ने फिल्म 'Gehraiyaan' और उसके स्टार्स पर किए भद्दे कमेंट्स, सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अक्सर किसी-न-किसी फिल्म पर अपने रिव्यू देते नज़र आते हैं. इस बार भी वे 'गहराइयां' के रिव्यू के दौरान अपने शब्दों के चयन पर ध्यान देते नज़र नहीं आए.

Updated on: 13 Feb 2022, 05:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अक्सर किसी-न-किसी फिल्म पर अपने रिव्यू देते नज़र आते हैं. ऐसे में अब जब दीपिका की फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) रिलीज हुई है, तो वो इस पर रिव्यू न दें. ऐसा हो नहीं सकता. लेकिन आपको बता दें कि हमेशा की तरह इस बार भी कमाल आर खान ने रिव्यू करते समय अपने शब्दों के चयन पर ध्यान नहीं दिया. उन्होंने फिल्म के तमाम स्टार्स के साथ-साथ प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) को खूब खरी-खोटी सुनाई है. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. 

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने युट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर करते हुए 'गहराइयां' (Gehraiyaan) पर रिव्यू किया है. जिसमें उन्होंने कई बड़ी बातें कहीं हैं. कमाल ने कहा कि इस फिल्म को पूरे देश के केवल 0.001 प्रतिशत दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. जो केवल दिल्ली, मुंबई और कोलकाता जैसे शहरों में पाए जाते हैं. जहां तलाक, अफेयर वगैरह आम माना जाता है. वे पहले तो लड़की के साथ सालों तक लिव-इन में रहते हैं. जिस दौरान उनके बीच शारीरिक संबंध भी बनते हैं. लेकिन फिर एक मोड़ पर आकर एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं. यहां तक की पार्टियों में बीवी और गर्लफ्रेंड की अदला-बदली तक कर लेते हैं. 

केआरके (Kamaal R Khan) ने वीडियो में आगे कहा, 'फिल्म में दीपिका अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिलेशन में रहती हैं. दोनों वर्किंग होते हैं. उनके रिश्ते में खुशी से ज्यादा लड़ाई-झगड़ा होता है. दीपिका की जिंदगी में केवल पैसे की ही अहमियत होती है. जिसके बाद जब वो अनन्या के ब्वॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) से मिलती हैं, तो उन पर उनका दिल आ जाता है.' केआरके अपने रिव्यू में सिद्धांत चतुर्वेदी को झुग्गी एक्टर कहते हैं. फिर कहते हैं कि सिद्धांत से मिलने के बाद दीपिका उनके साथ रिलेशन में आ जाती हैं. इस दौरान केआरके एक्ट्रेस दीपिका को शारीरिक संबंधों की मल्लिका और करण जौहर को इसका देवता कहते दिखाई पड़ते हैं. उनका बयान लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब केआरके (Kamaal R Khan) ने किसी फिल्म या स्टार को लेकर इस तरह की बातें कही हों. इससे पहले भी कई मौकों पर कमाल आर खान इस तरह की बातें कह चुके हैं. हालांकि, उनका ये बयान लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जिस पर कुछ लोग तो उनका समर्थन कर रहे हैं. जबकि कई लोगों की तरफ से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है.