logo-image

सलमान खान पर पर्सनल हुए KRK, फैमिली को लेकर कही ये बात

कमाल आर खान (Kamaal R khan) ने इस फोटो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और इसके बाद ऐसा मैसेज लिखा कि वो वायरल हो गया. केआरके ने लिखा, ‘भाई लौंडे अर्जुन कपूर टाइगर है तू. गुर्दा है तेरे में. डंके की चोट पर छीन लिया. सैल्यूट है आपको.

Updated on: 27 Jun 2021, 08:20 AM

highlights

  • सलमान खान पर पर्सनल हुए केआरके
  • अर्जुन-मलाइका की फोटो पर किया कमेंट
  • फिल्म राधे को लेकर शुरू हुआ था विवाद

:

बॉलीवुड के गलियारों में हर रोज कोई गॉशिप चलती है. इस इंडस्ट्री में लोगों का एक-दूसरे से पंगा आम बात है. इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) और केआरके (KRK) बीच जंग चल रही है. केआरके और सलमान की लड़ाई फिल्म राधे के रिव्यू को लेकर शुरू हुई थी. इस फिल्म का रिव्यू करते हुए केआरके ने जमकर खिंचाई की थी. जिसके बाद नाराज होकर सलमान ने उन पर केस तक कर दिया था. सलमान ने तो उसके बाद कुछ नहीं कहा लेकिन केआरके अभी भी सलमान पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. अब उन्होंने कुछ ऐसा काम किया है जो सलमान खान की फैमिली से जुड़ा हुआ है. 

ये भी पढ़ें- 'रामायण' की 'सीता' बनीं 'शक्ति', शेयर की तस्वीरें 

दरअसल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का शनिवार को बर्थडे था. इस मौके पर फैंस से लेकर तमाम सेलेब्स ने अर्जुन कपूर को बधाई दी है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस दिन को और खास बनाते हुए अर्जुन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया. इस फोटो में मलाइका ने अर्जुन को हग किया हुआ है. अब इस तस्वीर को लेकर केआरके ने जो कमेंट किया है, वो सलमान खान की फैमिली से जुड़ा हुआ है. 

कमाल आर खान (Kamaal R khan) ने इस फोटो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और इसके बाद ऐसा मैसेज लिखा कि वो वायरल हो गया. केआरके ने लिखा, ‘भाई लौंडे अर्जुन कपूर टाइगर है तू. गुर्दा है तेरे में. डंके की चोट पर छीन लिया. सैल्यूट है आपको. जब इस मैसेज पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे तो सफाई देते हुए केआरके बोले, ‘अरे आप लोग हमेशा गलत क्यों सोचते हैं? मैं तो एक विलेन 2 को सिद्धार्थ मल्होत्रा से छीनने की बात कर रहा हूं और कुछ नहीं.’

ये भी पढ़ें- शक्तिमान के ट्विस्ट के साथ, सुपरहीरो बने कार्तिक आर्यन का Video वायरल

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले केआरके ने कहा था कि सलमान खान के साथ हुए उनके विवाद के बाद अर्जुन कपूर ने उन्हें फोन किया था. केआरके ने बताया था कि उनको अर्जुन कपूर का फोन आया था और उन्होंने इस बारे में लंबी बात की थी. केआरके ने अर्जुन को बॉलीवुड का असली मर्द बताया था. उन्होंने कहा था कि अर्जुन किसी से डरते नहीं हैं और वह उनके रियल दोस्त हैं. अब वह कभी अर्जुन की फिल्मों का नेगेटिव रिव्यू नहीं देंगे.