News Nation Logo
Banner

KRK ने फिर किया विवादित ट्वीट, जानें कहकर मचाया बवाल

अपने आपको फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अक्सर कोई-न-कोई ऐसा बयान दे देते हैं, जिसके चलते चर्चा में आ जाते हैं. उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 20 Dec 2021, 12:02:26 AM
KRK

कमाल आर खान ने पीएम मोदी पर दिया ऐसा बयान (Photo Credit: @narendramodi and @kamaalrkhan Instagram)

नई दिल्ली :  

अपने आपको फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अक्सर कोई-न-कोई ऐसा बयान दे देते हैं, जिसके चलते चर्चा में आ जाते हैं. उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. हालांकि, वो अपनी हरकतों से चूकते नहीं हैं. कमाल आर खान ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही कर दिया है, जिसके चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इस बार उन्होंने कहा कि एक आदमी 2014 से 130 करोड़ लोगों को उल्लू बनाता आ रहा है. बताओ कौन है वो? 

दरअसल, केआरके (Kamaal R Khan) ने हाल ही में ट्वीट करते हुए बड़ा हमला बोला है. उनके इस ट्वीट का यूजर्स की ओर से तरह-तरह के मतलब निकाले जा रहे हैं. केआरके के इसी ट्वीट पर सोशल मीडिया यूज़र्स का गुस्सा फूट पड़ा है. जहां एक यूज़र ने लिखा, 'वो पीएम मोदी पर निशाना साधने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं.' दूसरे यूज़र ने लिखा, 'अभी तक फिल्मों को लेकर ट्रोल होते थे और अब पीएम मोदी पर ऐसा बयान दे दिया है, तो क्या होगा?'

वहीं, कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने केआरके (Kamaal R Khan) के इस कमेंट पर उन्हें जाने-माने सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) की याद दिला दी है. दरअसल, केआरके ने इससे पहले मीका सिंह से पंगा ले लिया था. जिसमें केआरके ने मीका सिंह को लेकर कहा था कि मीका सिंह ने उनकी बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए भीख मांगी थी. इतना ही नहीं, केआरके (Kamaal R Khan) ने ये भी कहा था कि मीका सिंह ने उनसे दुबई में कॉन्सर्ट अरेंज करने के लिए विनती की थी. जिसके बाद जहां एक तरफ मीका सिंह (Mika Singh) के फैंस ने केआरके को खूब लताड़ लगाई थी. वहीं, इसके बाद मीका सिंह ने केआरके के खिलाफ एक गाना बनाया था. जिसमें उन्होंने केआरके को खूब ट्रोल किया था.

First Published : 19 Dec 2021, 11:36:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.