logo-image

कृति सेनन ने अपनी बहन नूपुर सेनन के डेब्यू पर बरसाया प्यार, कहा- बहुत गर्व है नप्स

कृति सेनन की छोटी बहन नुपुर सेनन ने तेलुगु फिल्म टाइगर नागेश्वर राव से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है. जिसको लेकर मिमी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन की तारीफ की है.

Updated on: 21 Oct 2023, 09:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं. अपनी एक्टिंग और ब्यूटी से कृति ने साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं, हाल ही में कृति सेनन को फिल्म मिमी में सबसे संवेदनशील भूमिका के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. अपनी बहन कृति सेनन के नक्शे कदम पर चलते हुए उनकी छोटी बहन नुपुर सेनन (nupur sanon) ने भी तेलुगु फिल्म टाइगर नागेश्वर राव से इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. यह पल कृति सेनन के लिए बेहद खुशी का पल है, कृति ने अपनी छोटी बहन की तारीफ करते हुए एक पोस्ट किया.

कृति सेनन ने की बहन नूपुर सेनन की जमकर तारीफ 

कृति सेनन अपने लगन और कड़ी मेहनत की वजह से शीर्ष पर पहुंची हैं. अपने अभिनय करियर में, अभिनेत्री कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रही हैं और फिल्म मिमी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार सहित कई तारीफ प्राप्त की हैं. उनकी बहन नुपुर सेनन, जो एक एक्ट्रेस भी हैं, ने हाल ही में निर्देशक वामसी की पीरियड एक्शन थ्रिलर फिल्म टाइगर नागेश्वर राव के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की.

यह भी पढ़ें- बेंगलुरु के रामेश्‍वरम कैफे में नजर आईं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें...

कृति सेनन ने अपनी बहन की फिल्म रिलीज होते ही देखी

जैसे ही फिल्म 20 अक्टूबर को दुनिया भर में रिलीज हुई, हीरोपंती अभिनेत्री ने इसे देखने का फैसला किया. कुछ समय पहले, उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म में नूपुर के कॉन्फिडेंस अभिनय के लिए उनकी सराहना की. कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म के एक दृश्य का स्क्रीनग्रैब साझा किया, जिसमें नूपुर एक्शन में नजर आ रही हैं. तस्वीर को कैप्शन देते हुए, कृति ने लिखा, जब आंखें सब कुछ कहती हैं. बहुत गर्व है नप्स. 

यह भी पढ़ें- दुर्गा पूजा समारोह के लिए पहुंचीं कियारा आडवाणी, रानी मुखर्जी के साथ पोज देती आईं नजर