logo-image

कोरियोग्राफर ने Kriti Sanon के साथ किया था ऐसा बर्ताव, रोते-रोते घर जाने को मजबूर हो गई थी एक्ट्रेस!

कृति सेनन...इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी हैं. उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आती है. इस बीच हाल ही में उन्होंने बताया कि कोरियोग्राफर के बुरे बर्ताव से वो बुरी तरह टूट गई थी. 

Updated on: 21 Jan 2022, 06:10 PM

नई दिल्ली:

कृति सेनन...इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी हैं. उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आती है. ऐसे में उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस मुकाम पर पहुंचने के लिए कृति (Kriti Sanon) को शुरुआती दिनों में क्या कुछ नहीं देखना पड़ा. जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया. जिसमें उन्होंने बताया कि कोरियोग्राफर के बुरे बर्ताव से वो बुरी तरह टूट गई थी. 

बॉलीवुड बबल के साथ इंटरव्यू में कृति (Kriti Sanon) बताती हैं कि अपने पहले रैंप शो के दौरान वो काफी नर्वस थी. उस दौरान उनका पाला एक बेहद रूड कोरियोग्राफर से पड़ा. जिसने उस दौरान करीब 50 मॉडल्स के सामने कृति को सुनाया. जिसके बाद एक्ट्रेस खुद को संभाल नहीं पाई और वहां से निकल गई. फिर ऑटो लेकर वो घर के लिए निकली. इस दौरान वो खूब रोई. इतना ही नहीं, घर पहुंचकर भी रो-रोकर उनका बुरा हाल था. इस दौरान उनकी मां ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की. उन्होंने एक्ट्रेस को अपना दिल छोटा नहीं करने के लिए कहा.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bollywood Bubble (@bollywoodbubble) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इसके अलावा एक्ट्रेस (Kriti Sanon) ने अपने पहले फोटोशूट के दौरान का एक्सपीरियंस भी शेयर किया. जिसमें कृति (Kriti Sanon) ने बताया कि ये उनका पहला फोटोशूट था. ऐसे में उन्हें पोज, एक्सप्रेशंस आदि के बारे में नहीं पता था. उन्हें देखकर फोटोशूट कर रहे फोटोग्राफर ने उनसे पूछा कि क्या ये उनका पहला फोटोशूट है? ये सुनकर कृति को समझ आ गया कि वो सही नहीं कर रही हैं. खैर, फिलहाल एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान कायम की है. 

वहीं, बात करें कृति (Kriti Sanon) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं. जिनमें 'बच्चन पांडे', 'आदिपुरुष', 'शहजादा', 'सेकेंड इनिंग्स', 'किल बिल', 'फर्जी', 'भेड़िया' और 'गणपथ' का नाम शामिल है. कृति (Kriti Sanon) इन सभी फिल्मों में इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों के साथ दिखेंगी. फैंस एक्ट्रेस की इन सभी फिल्मों के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.