logo-image

Dating rumours : Prabhas-Kriti Sanon के 'प्यार' में है भेड़िया का हाथ, एक्ट्रेस ने किया साफ

कृति सेनन फिलहाल अपनी फिल्म 'भेड़िया' को लेकर तो चर्चा में हैं ही. इसके साथ ही साउथ स्टार प्रभास के साथ भी उनका नाम जुड़ रहा है.

Updated on: 29 Nov 2022, 11:27 PM

highlights

  • कृति सेनन- प्रभास की डेटिंग है अफवाह
  • एक्ट्रेस ने इस तरह किया साफ
  • कहा- इसमें है 'भेड़िया' का हाथ

नई दिल्ली:

कृति सेनन फिलहाल अपनी फिल्म 'भेड़िया' को लेकर तो चर्चा में हैं ही. इसके साथ ही साउथ स्टार प्रभास के साथ भी उनका नाम जुड़ रहा है. कहा जा रहा है कि वे दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही एंगेजमेंट करने वाले हैं. जिसके बाद हाल ही में इस पर कृति की प्रतिक्रिया सामने आयी है. जिसमें उन्होंने इन अफवाहों के पीछे का कारण उनके 'भेड़िया' का वाइल्ड होना बताया है. जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- Kriti Sanon 'भेड़िया' के बाद, रोबोट बनकर खुद को बनाएंगी चलने के काबिल

उन्होंने इस पर रिएक्ट करते हुए इंस्टाग्राम पेज से एक स्टोरी शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा, 'ये न प्यार है और न पीआर. हमारा भेड़िया एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया था. उसके मज़ाक ने कुछ अफवाहों को जन्म दे दिया. इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख अनाउंस कर दे. मैं इसे खत्म करना चाहती हूं. अफवाहें बिल्कुल निराधार हैं.' इसके साथ उन्होंने फेक न्यूज वाला स्टीकर शेयर किया है. 

गौरतलब है कि कृति और प्रभास के डेटिंग की बातें रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' में वरुण धवन के दिए एक बयान के बाद आने लगी. जिसमें करण उनसे पूछते हैं कि कृति का नाम लिस्ट में क्यों नहीं है. जिसके जवाब में वरुण कहते हैं, 'कृति का नाम इसलिए नहीं था, क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है. एक आदमी है, जो मुंबई में नहीं है. वो इस वक्त दीपिका के साथ शूटिंग कर रहा है.' 

वरुण का ये स्टेंटमेंट सुनकर लोगों के मन में सबसे पहले प्रभास का नाम आया. क्योंकि वो फिलहाल दीपिका पादुकोण के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन कृति ने इन अफवाहों को नकार दिया है. ऐसे में फैंस को थोड़ी मायूसी जरूर हुई है.