logo-image

The Crew: कृति सेनन ने शेयर किया 'क्रू' में करीना-तब्बू के साथ काम करने का अनुभव, देखें पोस्ट

Kriti Sanon Post: कृति सेनन ने अपनी क्रू को-स्टार्स करीना कपूर और तब्बू की तारीफ करते हुए उन्हें प्रतिष्ठित कलाकार बताया. बेबो ने इस पोस्ट का जवाब भी दिया.

Updated on: 30 Mar 2024, 07:53 AM

New Delhi:

Kriti Sanon Post: इस साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' की घोषणा से ही फैंस में उत्साह का माहौल था. करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू जैसी दमदार टैलेंट से सजी यह फिल्म हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद शहर में चर्चा का विषय बन गई. इसे दर्शकों और समीक्षकों दोनों से मिली-जुली रिव्यू मिल रही है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह अच्छा परफॉर्म कर रही है. हाल ही में, कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने दिल की बात रखी और अपने को-स्टार्स की तारीफ की.

कृति सेनन ने करीना कपूर और तब्बू की तारीफ की
सिनेमाघरों में क्रू की रिलीज के साथ, कृति सेनन ने को-स्टार्स करीना कपूर और तब्बू के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की. उन्होंने फिल्म मेकर रिया कपूर (Rhea Kapoor) और एकता कपूर (Ekta Kapoor) को भी उनकी गर्मजोशी और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने शेयर किया, "इस सी आर ई डब्ल्यू में मेरा दिल है. मैंने सालों से इन दो महिलाओं की प्रशंसा की है, और हमारी इंडस्ट्री में अब तक के दो सबसे पॉपुलर कलाकारों के साथ प्रदर्शन करना बहुत खुशी की बात है!

मैंने सेट पर कभी भी जूनियर जैसा महसूस नहीं किया (और व्यवहार भी नहीं किया)! हमेशा तीन अलग-अलग महिलाएं, तीन अलग-अलग कलाकार एक टीम के रूप में एक साथ आकर ऐसी केमिस्ट्री बनाते थे जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा जबकि हमने धमाका किया था!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

उन्होंने आगे बताया, "@tabutiful मैम के गर्मजोशी भरे गले लगाने से लेकर बेबो के दैनिक 'आपने दोपहर के भोजन के लिए क्या खाया?' @करीनाकापूरखान से @रेकापूर के स्वादिष्ट घर का खाना तक, जबकि उसने मुझे सबसे छोटे सेक्सी कपड़े दिए थे, और @ektakapoor का 'वी आर गोना किल इट' वाइब, और निश्चित रूप से, हमारे विमान के पायलट, @rajoosworld, और उसके कभी न खत्म होने वाले चुटकुले - इस क्रू को बहुत याद करूंगी!! पहले से मिल रहे प्यार से बहुत खुश हूं. हमारा #क्रू आपका है! सिनेमाघरों में मिलते हैं दोस्तों!"

बेबो ने उनके पोस्ट पर प्यारा सा जवाब देते हुए लिखा, "कृति....पिज्जा सून."

क्रू के बारे में
राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर, अनिल कपूर, एकता आर कपूर और रिया कपूर सहित एक उत्कृष्ट टीम द्वारा समर्थित, क्रू में बहुमुखी दिलजीत दोसांझ के साथ प्रमुख महिलाओं, करीना कपूर खान, कृति सनोन और तब्बू की तिकड़ी है. , और कपिल शर्मा की स्पेशल प्रेजेंस है.