logo-image

Kriti Sanon को 'बच्चन पांडे' के लिए सहना पड़ा दर्द, Video में दिखाया अपना हाल

फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं कृति सेनन (Kriti Sanon) की गिनती आज टॉप एक्ट्रेसेस में होती है. कृति सेनन (Kriti Sanon Movies) न केवल साल में 4 से 5 फिल्में कर रहीं हैं, बल्कि हर फिल्म में अलग किरदार निभाने की भी कोशिश कर रही हैं

Updated on: 24 Mar 2022, 04:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchhan Paandey) होली के खास मौके पर 18 मार्च को रिलीज हो चुकी है. 'बच्चन पांडे' की कास्ट ने फिल्म का खूब प्रमोशन भी किया है, हालांकि इस प्रमोशन का कुछ खास असर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है. फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchhan Paandey) बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. हाल ही में कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने दिखाया है कि कैसे इसके प्रमोशन के दौरान उन्हें काफी दर्द से गुजरना पड़ा.

यह भी पढ़ें: Saif Ali Khan से तलाक के बाद अमृता सिंह ने क्यों नहीं की दूसरी शादी, ये है वजह!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'कुछ ऐसा दिखता है #BachchhanPaandey के प्रमोशन का दिन.' वीडियो में कृति सेनन ने दिखाया है कि कैसे प्रमोशन के दौरान उन्हें चोट लगी और उन्हें काफी दर्द से भी गुजरना पड़ा. इन सब के बाद भी कृति सेनन दर्द में मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में कृति के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं. कृति के इस वीडियो को कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं कृति सेनन (Kriti Sanon) की गिनती आज टॉप एक्ट्रेसेस में होती है. कृति सेनन न केवल साल में 4 से 5 फिल्में कर रहीं हैं, बल्कि हर फिल्म में अलग किरदार निभाने की भी कोशिश कर रही हैं. कहीं वो सेरोगेट मां का किरदार निभाती हैं तो कहीं वो एक पत्रकार बनी नजर आती हैं.