logo-image

कृति सैनन ने इस फिल्म को बताया अपना सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट

कृति सैनन (Kriti Sanon) ने फैंस के साथ इंटरेक्टिव सेशन में कई सवालों के जवाब दिए. जिसको कृति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है

Updated on: 11 Jun 2021, 05:54 PM

highlights

  • कृति सैनन ने फैंस के सवालों के जवाब दिए
  • कृति सैनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • कृति आने वाले समय में फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कृति सैनन (Kriti Sanon) इंस्टाग्राम के जरिए लगातार फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं. कृति सैनन (Kriti Sanon) ने फैंस के साथ इंटरेक्टिव सेशन में कई सवालों के जवाब दिए. जिसको कृति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. कृति सैनन (Kriti Sanon) का कहना है कि आगामी पीरियड ड्रामा 'आदिपुरुष' (Adipurush) उनके अब तक के सबसे रोमांचक प्रोजेक्टस में से एक है. फैंस के साथ इंटरेक्टिव सेशन में एक यूजर ने उनसे इस फिल्म के बारे में बात करने को कहा. 

यह भी पढ़ें: फिल्म 'शेरनी' में वन अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी विद्या बालन

फिल्म के निर्देशक ओम राउत के लिए एक नोट के साथ कृति ने जवाब दिया, 'मेरी सबसे रोमांचक परियोजनाओं में से एक है. इसके हर हिस्से का बिल्कुल अलग अनुभव है.' फिल्म 'रामायण' का एक रूपांतरण है, जिसमें तेलुगु स्टार प्रभास भगवान राम के रूप में हैं, जबकि बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाया है. एक प्रशंसक ने उनसे तेलुगु स्टार महेश बाबू का एक शब्द में वर्णन करने के लिए भी कहा. संयोग से, महेश बाबू उनकी 2014 में पहली डेब्यू फिल्म '1 नेनोक्कादीन' में उनके को स्टार थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने पेड़ से लटक कर की एक्सरसाइज, Video हुआ वायरल

कृति सैनन (Kriti Sanon) ने जवाब दिया, 'बेस्ट, मेरे पहले सह कलाकार. इतने विनम्र और इतने अद्भुत. मुझे उम्मीद है कि मुझे उनके साथ फिर से काम करने का मौका मिलेगा.' सफलता और असफलता को संभालने के सवाल पर कृति ने कहा, 'मेरा मंत्र सफलता को कभी भी अपने सिर पर न चढ़ने दें, असफलता को कभी भी अपने दिल पर न चढ़ने दे.' एक प्रशंसक ने उनकी फिल्म 'मिमी' की रिलीज के बारे में पूछा, जिस पर कृति सैनन (Kriti Sanon) ने कहा कि वह खुलासा नहीं कर सकती हैं लेकिन यह जल्द ही होगा. कृति सैनन (Kriti Sanon) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म भेड़िया का शूट खत्म किया है. फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में हुई है. फिल्म में कृति के लीड हीरो वरुण धवन हैं.