logo-image

Kriti-Prabhas:कृति सेनन ने प्रभास के साथ नाम जुड़ने की अफवाहों को किया खारिज, कहा, वरुण इंटरव्यू में बोर हो रहा...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और तेलुगु स्टार प्रभास (Telugu Star Prabhas) की डेटिंग की अफवाहें इन दिनों चर्चा में है.

Updated on: 07 Apr 2023, 10:05 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और तेलुगु स्टार प्रभास (Telugu Star Prabhas) की डेटिंग की अफवाहें इन दिनों चर्चा में है. कृति सेनन और प्रभास की डेटिंग अफवाहें इतनी आगे बढ़ गईं कि एक्ट्रेस को अटकलों को खारिज करने के लिए एक बयान जारी करना पड़ा. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने रिलेशनशिप स्टेटस की खबरों को "बिल्कुल निराधार" होने के बारे में लिखा. उन्होंने यह भी शेयर किया कि यह सब उनके भेड़िया को स्टार वरुण धवन  (Varun Dhawan) द्वारा मजाक में शुरू किया गया था. 

सेनन ने खुलासा किया था कि यह सब 2022 की फिल्म भेड़िया (Bhediya) के प्रमोशन के दौरान शुरू हुआ था. क्योंकि धवन बार-बार एक ही तरह के सवालों का जवाब देते हुए 'ऊब' गए थे, उन्होंने सेनन से कहा कि वह अब उनके जीवन में किसी के होने के बारे में अफवाह फैलाएंगे. उन्होंने कहा, “वरुण धवन बहुत बोर हो चुका था वहां पर, इंटरव्यू देते देते. (इंटरव्यू देते-देते बोर हो गए थे वरुण धवन) हम हर इंटरव्यू में एक ही बात का जवाब दे रहे थे. वरुण ने कहा, 'कृति, मैं तुम्हारे बारे में एक अफवाह फैलाने वाला हूं- मैं बस बोलूंगा तेरे जीवन में कोई है. 

ये भी पढ़ें-राम चरण के इस कदम की हो रही है चर्चा, जानें मामला...

प्रभास कर रहे थे दीपिका के साथ शूटिंग

धवन ने झलक दिखला जा के सेट पर कृति सेनन और प्रभास के रोमांस का संकेत दिया था. उन्होंने करण जौहर (Karan Johar)से कहा कि कृति का 'दिल किसी और का है' और वह शख्स 'हैदराबाद में दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग कर रहा है'.  उस वक्त प्रभास दीपिका के साथ हैदराबाद में प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रहे थे.  

धवन का बयान वायरल हो गया जिसके बाद सेनन को एक बयान जारी करना पड़ा, "यह न तो प्यार है, न ही पीआर. हमारा भेड़िया एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया था. और उनके मज़ेदार मज़ाक ने कुछ चीख-पुकार भरी अफवाहों को जन्म दिया. इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की घोषणा करे- मुझे आपके शक को दूर करने दीजिए. अफवाहें बिल्कुल निराधार हैं!प्रभास बल्कि उलझन में थे और फिर से पूछा कि वरुण ने ऐसा क्यों कहा, और कृति ने झट से जवाब दिया कि वरुण एक दोस्त हैं, और इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए.