logo-image

Kriti Sanon को मिलता ये मौका, तो उनका करियर हो जाता खराब!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन फिलहाल उनका एक बयान चर्चा में है. जिसमें उन्होंने एक फिल्म के बारे में बात की है. जिसे सुनकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Updated on: 29 Aug 2022, 03:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो भी आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. लेकिन फिलहाल उनका एक बयान (Kriti Sanon statement) चर्चा में बना हुआ है. जिसमें उन्होंने एक फिल्म की बात की है. जो शायद कृति को मिलती तो उसका असर उनके करियर पर भी पड़ सकता था. अब वो कौन सी फिल्म है और उनका करियर खराब होने की बात क्यों कही जा रही है, इस बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

गौरतलब है कि कृति फिल्म 'हीरोपंती' को-स्टार टाइगर श्रॉफ (Kriti Sanon Tiger Shroff) संग करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 (Kriti Sanon on koffee with karan 7) में पहुंची थी. जहां उन्होंने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Kriti Sanon on student of the year) में एक रोल के लिए ऑडिशन देने पर बात की है. कृति ने बताया, "यह सही है, जब मैंने मॉडलिंग शुरू की थी. यह मेरे करियर का पहला फिल्म ऑडिशन था और मुझे 'बहारा' और 'वेक अप सिड' के कुछ सीन्स पर डांस करने के लिए कहा गया था. मैं तब भयानक थी.” कृति ने यह भी कहा कि वह फिल्म के लिए तैयार नहीं थीं और फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के प्रति उनके मन में कोई कठोर भावना नहीं है. एक्ट्रेस का ये बयान सुनने के बाद लोगों का कहना है कि अच्छा हुआ कृति को ये फिल्म नहीं मिली. क्योंकि इस फिल्म को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा. 

खैर, फिलहाल तो कृति ने इंडस्ट्री (Kriti Sanon in bollywood) में काफी नाम कमा लिया है. आने वाले दिनों में उनके पास कई फिल्में (Kriti Sanon upcoming movies) हैं. जिनमें 'शहजादा', 'सेकेण्ड इनिंग्स', 'फर्जी', 'भेड़िया', 'गणपथ : पार्ट 1' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे आए दिन कृति की इन फिल्मों के लिए एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं.