logo-image
लोकसभा चुनाव

Adipurush Screening: आदिपुरुष की स्क्रीनिंग पर फैमिली के साथ पहुंचीं कृति, देखें तस्वीरें 

बीते दिन आदिपुरुष की स्क्रीनिंग रखी गई थी इस सक्रीनिंग में एक्ट्रेस कृति सैनन अपने परिवार वालों के साथ पहुंची. साथ ही अब इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 16 Jun 2023, 07:43 AM

New Delhi:

प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' आज यानी 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होनो जा रही है. यह फिल्म महाकाव्य रामायण पर आधारित है. 'आदिपुरुष' में इंटरनेशनल सुपरस्टार प्रभास भगवान राम उर्फ ​​नायक राघव के रूप में नजर आने वाले हैं और कृति सैनन देवी सीता के रूप में नजर आने वाली हैं. आदिपुरुष को जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में हिट करने के लिए सेट किया गया था, लेकिन कुछ बदलाव के कारण फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया. बीते दिन आदिपुरुष की स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था. इस मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस कृति सेनन भी अपने परिवार के साथ इस इवेंट में शामिल हुईं. 

आपको बता दें कि, दुनिया भर में फिल्म की ग्रैंड रिलीज से पहले, 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने 15 जून गुरुवार की रात मुंबई में फिल्म के कलाकारों और सदस्यों और उनके परिवारों के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग इवेंट आयोजित किया था. फिल्म की मेन कास्ट में शामिल प्रभास और फिल्म में लंकेश का किरदार निभाने वाले सैफ अली खान इस इवेंट में काम के कारण शामिल नहीं हो पाए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

आदिपुरुष की स्क्रीनिंग में कृति सैनन नीले रंग के अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को मिनिमल एक्सेसरीज, स्ट्रेट हेयरडू और डेवी मेकअप के साथ पूरा किया. एक्ट्रेस ने अपने माता-पिता, राहुल सैनन और गीता सैनन, उनकी छोटी बहन नूपुर सनन और उनके लवर स्टेबिन बेन के साथ शिरकत की. कृति के प्राउड माता-पिता अपनी बेटियों के साथ इवेंट पर पहुंचे और पैपराजी फोटोग्राफरों के साथ बातचीत करते हुए बेहद खुश दिखे. 

यह भी पढ़ें- Siddhant-Navya: अपने रिश्ते को ऑफिशियल बना सकते हैं सिद्धांत और नव्या! फैंस हुए एक्साइटेड 

फिल्म आदिपुरुष के बारे में बात करें तो, प्रभास, सैफ अली खान और कृति सनोन के साथ, ओम राउत के निर्देशन में सनी सिंह, लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह, हनुमान के रूप में देवदत्त नागे दिखाई देने वाले हैं.