logo-image

Kriti Sanon in Banaras: रणवीर सिंह ​​के साथ बनारस पहुंचीं कृति सेनन, लिया काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, कृति सेनन और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा रविवार को वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे.

Updated on: 14 Apr 2024, 09:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, कृति सेनन और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा रविवार को वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे. जैसे ही रणवीर वाराणसी की हलचल भरी सड़कों से गुजरे, फैंस अपने पसंदीदा स्टार की एक झलक पाने के लिए गलियों में उमड़ पड़े. रणवीर सिंह, कृति सेनन और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा रविवार को वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे. जैसे ही रणवीर वाराणसी की हलचल भरी सड़कों से गुजरे, फैंस अपने पसंदीदा स्टार की एक झलक पाने के लिए गलियों में उमड़ पड़े.

 

काशी दर्शन को पहुंचे रणवीर सिंह, कृति सेनन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर मनीष मल्होत्रा के शो के लिए रैंप वॉक करेंगे, जिसमें शांत नमो घाट की पृष्ठभूमि में काशी की पवित्र विरासत, संस्कृति, आध्यात्मिकता और शिल्प का प्रदर्शन किया जाएगा. भारतीय अल्पसंख्यक फाउंडेशन द्वारा आयोजित इस दो दिवसीय कार्यक्रम का उद्देश्य वाराणसी के हस्तशिल्प और हथकरघा की समृद्ध टेपेस्ट्री को वैश्विक मंच पर पहुंचाना है. शनिवार को, मनीष मल्होत्रा ने पारंपरिक अनुष्ठानों में भाग लेने और शहर की समृद्ध विरासत का अनुभव करने के लिए विभिन्न देशों के राजनयिकों का स्वागत किया.

खूबसूरत देशों के 20 राजदूत भी शामिल हुए

मल्होत्रा ने राजनयिकों की सभा पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा, "खूबसूरत देशों के 20 राजदूत और हम यहां काशी में उस घाट पर हैं जो मुझे पसंद है और मुझे यहां आना बहुत पसंद है. हम सभी दीये रखने जा रहे हैं और यह है भारत का जश्न मना रहे हैं, काशी का जश्न मना रहे हैं, मोदीजी का जश्न मना रहे हैं और इस तथ्य का जश्न मना रहे हैं कि हम सभी यहां काशी में एक साथ हैं और यह बहुत सुंदर लगता है." दशाश्वमेध घाट पर आयोजित इस कार्यक्रम में एक फूल और मोमबत्ती समारोह आयोजित किया गया, जहां राजनयिकों ने मल्होत्रा के साथ मिलकर दीये जलाए.