logo-image

Kriti Sanon: कृति ने सुशांत की याद में किया इमोशनल पोस्ट, 'राब्ता' के दिनों को किया ताजा

साथ ही उन्होंने अगली स्टोरी में हार्ट के साथ 'राब्ता' फिल्म का गाना भी शेयर किया है. बता दें सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर 'राब्ता' 2017 में रिलीज हुई थी.

Updated on: 14 Jun 2023, 05:48 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को आज तीन साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर उनके फैंस और कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उनके लिए इमोशनल पोस्ट लिखे हैं. सारा अली खान (Sara Ali khan) से लेकर रिया चक्रवर्ती ने उनके लिए भावुक पोस्ट लिखे हैं. वहीं अब एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने उन्हें अपने पोस्ट के जरिए श्रद्धांजलि दी है. कृति ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ लिखा नहीं है बस एक रेड हार्ट शेयर किया है, जिसके पीछे का बैकग्राउंड ब्लैक है.

साथ ही उन्होंने अगली स्टोरी में हार्ट के साथ 'राब्ता' फिल्म का गाना भी शेयर किया है. बता दें सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर 'राब्ता' 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कृति और सुशांत के अलावा, दीपिका, राजकुमार राव सहित कई अन्य स्टार्स भी थे. ऐसे में कृति ने राब्ता का 'एक वारी आ' गाना शेयर किया है.  इस बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि कृति ने ये गाना सुशांत के लिए शेयर किया है. दोनों की जोड़ी को फिल्म में खूब पसंद किया था. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के बाद से सुशांत और कृति एक दूसरे के नजदीक आने लगे थे. बताया जा रहा था कि कृति सुशांत से मिलने उनके फ्लैट भी जाती थी.

रिया ने शेयर किया सुशांत संग वीडियो

 आज इस मौके पर सोशल मीडिया सुशांत सिंह (SSR death anniversary) के लिए लिखे भावुक पोस्ट से भर गया है. इस बीच एक पोस्ट जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा, वह थी रिया चक्रवर्ती वाली पोस्ट. उन्होंने दिवंगत एसएसआर के साथ इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक क्लिप साझा कीं. वीडियो में ये दोनों वेकेशन पर गए हुए हैं और एक-दूसरे के साथ खुश नजर आ रहे हैं. रिया और सुशांत दोनों एक पत्थर पर बैठे हैं एक्ट्रेस ने उन्हें गले लगाया हुआ है और दोनों खुश दिख रहे हैं.